भोजन में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, पति का अब तक का सबसे घिनौना आरोप

cook

पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी।

New Delhi, Dec 02 : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, आरोप के मुताबिक महिला अपने पीरियड्स (माहवारी) के खून को खाने में मिलाकर पति को खिला दी, जिससे उसे गंभीर संक्रमण हो गया, शख्स ने पिछले साल 12 जून को पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ कविनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

आगे की कार्रवाई
पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी, अब इन आरोपों की जांच के लिये 4 सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है, इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्रवाई तय करेगी। शख्स ने एफआईआर में अपने दावों को पुष्ट करने के लिये मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है, पीड़ित की शिकायत पर कवि नगर पुलिस थाने में पत्नी और उनके परिजनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है, शिकायतकर्ता ने दावा किया, कि जब वो खाना खाने के बाद बीमार पड़ा, तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया, टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई, कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है।

2015 में शादी
शिकायतकर्ता शख्स की शादी 2015 में हुई थी, दंपत्ति का एक बेटा भी है, दर्ज कराये गये शिकायत के अनुसार पत्नी बार-बार सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी, nalanda bride death (2) लेकिन पति अपने माता-पिता से अलग रहने को तैयार नहीं था, इसी बात को लेकर अकसर झगड़ा होता था।

जादू-टोना का आरोप
पीड़िता का आरोप है कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने ही उसे भोजन में जहर देने और उसके खिलाफ विभिन्न प्रकार के जादू-टोना का इस्तेमाल करने के लिये उकसाया था, couple इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।