पति ने पत्‍नी को पिलाई छककर बीयर, फिर ली गंदी तस्‍वीरें, ससुर पर वायरल करने का आरोप

गाजियाबाद से रिश्‍तों को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है । यहां एक महिला ने अपने पति और ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Feb 12: गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर उसे बीयर पिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींचने का आरोप लगाया है । महिला के मुताबिक ये तस्‍वीरें उसके चचेरे ससुर ने वायरल कर दी हैं । विवाहिता का आरोप है कि पारिवारिक विवाद में उसे बदनाम करने की कोशिश की गई । मामले में महिला ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पति ने गंदी तस्‍वीरें खींच ली
पीड़ित महिला के मुताबिक नवंबर 2019 में उसकी शादी मेरठ निवासी युवक के साथ हुई थी। लेकिन वो पिछले कुछ समय से मायके में थी, एक साल से उसका पति से झगड़ा चल रहा है । महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले पति ने उसे बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए । जबकि बुलंदशहर निवासी उसके चचेरे ससुर ने उसकी वो निजी तस्वीरें वॉट्सऐप पर वायरल कर दिए।

गाजियाबाद से एक और मामला
वहीं गाजियाबाद की एक अदालत ने अपनी rape (2)बालिग बेटी से दुष्कर्म के दोषी पिता को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उस पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। कोर्ट में पीड़िता के बयान और उसकी मां की गवाही बहुत अहम रही। मेडिकल रिपोर्ट और मां की गवाही के कारण दोषी को कड़ी सजा मिल सकी।

2017 का मामला
दुष्कर्म की यह घटना विजयनगर थाना इलाके की है। करीब पांच साल पहले 14 दिसंबर 2017 को शराबी पिता के खिलाफ किशोरी ने थाने में मुकदमाrape (2) कराया था । मामले में पुलिस ने आरोपी दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर सात फरवरी 2018 को आरोप पत्र दाखिल किया था। केस की सुनवाई पॉक्सो कोर्ट में हुई, शुक्रवार को मामले में अंतिम सुनवाई के दौरान विशेष न्यायाधीश हर्षवर्द्धन ने साक्ष्यों और गवाहों के बयान पर आरोपी दिलीप सिंह को आजीवन कारावास और एक लाख रुपये का जुर्माना सुनाया।