5 बच्चे की मां को तीन तलाक, गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

triple talaq

बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के सदरुद्दीन गांव का है, मामूली बात पर 16 साल बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

New Delhi, Dec 19 : यूपी के बाराबंकी से एक हैरान करने वाली खबर आई है, दरअसल यहां पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद के बाद तीन तलाक हो गया, बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को करीब 16 साल हो चुके हैं, उनके 5 बच्चे भी हैं, तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी ये मामले रुक नहीं रहे हैं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला
मामला बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के सदरुद्दीन गांव का है, मामूली बात पर 16 साल बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया, women पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची और पति पर तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाया, पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

दंपत्ति के 5 बच्चे
पीड़िता महिला ने बताया कि उसके छोटे बच्चे हैं, जिनकी परवरिश करने वाला कोई नहीं हैं, पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न कर रहे हैं, लेकिन वो सबकुछ सहती रही, उसके 5 बच्चे हैं, सबसे छोटा बच्चा सिर्फ 2 साल का है।

गर्म पानी को लेकर विवाद
पीड़िता महिला ने बताया कि गुरुवार को दवा खाने के लिये पति शमशुदुहा को गर्म पानी दिया, तो वो नाराज हो गये, और कहा कि हम खुद ही कर लेंगे, तो हमने भी कह दिया, कि कर लो, फिर इसी बात पर वो नाराज हो गये, और तीन तलाक बोल कर हमें घर से भगा दिया, साथ ही सभी बच्चों को पीटा, मामले पर एसओ दर्शन यादव ने बताया कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।