मेरी पत्नी लोगों को हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करती है, थाने पहुंचे युवक ने सुनाई पूरी कहानी

couple

एफआईआर में ये भी आरोप लगाया गया है कि महिला शादी के बाद भी इस तरह की ब्लैकमेलिंग में लिप्त है, डेटिंग ऐप के जरिये लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती है।

New Delhi, Nov 15 : दिल्ली से सटे नोएडा के एक थाने में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने थाने में आकर अपनी ही पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, युवक ने अपनी पत्नी के चाल-चलन पर उंगुली उठाते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी भोले-भाले लोगों को हनीट्रैप में फंसाती है, ब्लैकमेलिंग के जरिये पैसे वसूलती है, इतना ही नहीं वो अब तक कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी हैं। पुलिस ने युवक की शिकायत पर महिला के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में शिकायत दर्ज कर ली है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बनें
गौतमबुद्ध नगर डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने इस केस की जांच करते हुए बताया कि सेक्टर 41 में रहने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी की शिकायत की है, रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि खुशबू (बदला हुआ नाम) नाम की महिला से डेटिंग ऐप्प पर उनकी मुलाकात हुई, खुशबू ने अपने आप को सिंगल बताकर ऐप्प पर रजिस्ट्रेशन करवाया था, दोनों के बीच बातचीत हुई, खुशबू ने उसे ओखला में मिलने के लिये बुलाया, वहां पर दोनों की आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने।

करने लगी ब्लैकमेल
दीपक ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा, इतना ही नहीं उससे भारी-भरकम रकम मांगी गई, पैसे ना देने की हालत में दीपक को रेप के केस में जेल भिजवाने की धमकी दी, जिसके बाद दीपक ने दबाव में आकर महिला से शादी कर ली, जब दीपक ने जांच की, तो पता चला कि खुशबू पहले से शादीशुदा है, लेकिन सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल बताती है।

शादी के बाद भी ब्लैकमेलिंग में लिप्त
एफआईआर में ये भी आरोप लगाया गया है कि महिला शादी के बाद भी इस तरह की ब्लैकमेलिंग में लिप्त है, डेटिंग ऐप के जरिये लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती है, फिर उन पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलती है।