बंद फ्लैट, बाथरूम में पति और पत्नी की लाश, क्या ये दूसरा आरुषि केस बनने वाला है

gzb crime 1

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सनसनीखेज घटना हुई है, एक बंद फ्लैट के बाथरूम में में पति पत्नी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है, क्या ये दूसरा आरुषि केस बनने वाला है।

New Delhi, Mar 03: आरुषि मर्डर केस तो सभी को याद ही होगा, कि तरह से उस केस में लीपापोती की गई थी, आज तक सङी मायनों में जनता को ये नहीं पता चल पाया है कि गुनाहगार कौन था, उसी तरह से एक और केस सामने आया है, ये भी गाजियाबाद का ही है। इंदिरापुरम में एक सनसनीखेज वारदात हो गई है। ये वारदात है या फिर दुर्घटना इसकी जांच हो रही है। एक बंद फ्लैट में पति-पत्नी की लाश मिलती है, वो भी बाथरूम में, संदिग्ध हालत में मिली लाशों के साथ हड़कंप मच गया, इस मामले की जांच पुलिस कर रही है, लेकिन स्थानीय लोग आशंका जता रहे हैं कि कहीं ये भी आरुषि केस की तरह ना हो जाए।

पॉश सोसायटी का मामला
ये घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक पॉश सोसायटी की है, शनिवार सुबह पति-पत्नी की लाश घर के बाथरूम में मिली। शुरुआती जांच में दम घुटने के कारण मौत का मामला बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। लेकिन कई सारे सवाल अभी भी ऐसे हैं जिनके जवाब किसी के पास नहीं हैं।

ज्ञान खंड में मिली लाश
इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 एक फ्लैट में नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया की लाश पाई गई है, दोनों की डेड बॉडी फ्लैट के बाथ रूम में मिली है, इस मामले में नीरज सिंघानिया के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि शुक्रवार शाम 6 बजे सभी लोग होली खेल कर घर लौटे. उसके बाद नीरज और रुचि अपने बेडरूम में चले गए। घर में मौजूद बाकी लोग अपने अपने कमरों में थे।

शाम के बाद से कोई जवाब नहीं
सभी लोग अपने अपने कमरे में थे, शाम साढ़े सात बजे के करीब नीरज और रुचि के कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो कोई जवाब नहीं मिला। कोई जवाब नहीं मिला, फिर रात साढ़े 9 बजे के करीब दोबारा जगाने की कोशिश की गई, इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला तो पता ने अपने छोटे बेटे को बताया।छोटे बेटे ने बेडरूम के अंदर झांका तो बहू के पैर दिखाई दिए, अनहोनी की आशंका से परिवार कांप गया।

बेडरूम का दरवजा तोड़ा
उसके बाद सभी ने मिल कर बेडरूम का दरवजा तोड़ा, अंदर जा कर देखा कि नीरज सिघानिया और उसकी पत्नी रुचि बाथरूम के अंदर पड़़े हैं, दोनों की मौत हो चुकी थी, उसके बाद दोनों को मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पिता प्रेम प्रकाश ने बताया कि बाथ रूम के अंदर गीजर लगा हुआ है, लेकिन उसका प्रयोग नहीं किया गया था।

कैसे हुई मौत
बाथ रूम के अंदर दोनों की लाश मिली, लेकिन मौत कैसे हुई इस पर पुलिस का कहना है कि दम घुटने के कारण मौत हो सकती है, लेकिन पिता ने बतया कि गीजर का प्रयोग नहीं हुआ था, तो दम कैसे घुटा, नीरज मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स में DGM थे और और उनकी पत्नी एक अमेरिकन आईटी कंपनी में काम करती थी। दोनों के एक चार साल की बच्ची भी है। अब सवाल ये है कि दोनों की मौत कैसे हुई