एक मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती हैं ड्रीम गर्ल, लेकिन इस वजह से कर देती हैं मना

मीडियाकर्मियों से उनसे पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले, तो क्या वो मुख्यमंत्री बनना चाहेंगी। इस पर उन्होने कहा कि मुझे इसका शौक नहीं है, अगर मैं बनना चाहूं, तो एक मिनट में बन सकती हूं।

New Delhi, Jul 26 : मथुरा से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी का कहना है कि वो जब चाहें, तब मुख्यमंत्री बन सकती हैं, लेकिन उन्हें इसकी इच्छा नहीं है, क्योंकि वो बंधना नहीं चाहती हैं। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल ने ये बयान राजस्थान के बांसवाड़ा यात्रा के दौरान उस समय दिया, जब मीडियाकर्मियों से उनसे पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले, तो क्या वो मुख्यमंत्री बनेंगी।

क्या कहा ड्रीम गर्ल ने ?
बुधवार शाम को हेमा मालिनी बांसवाड़ा पहुंची थी, जहां कुछ मीडियाकर्मियो ने उनसे बाइट देने का अनुरोध किया, मीडियाकर्मियों से उनसे पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले, तो क्या वो सीएम बनना चाहेंगी। इस पर उन्होने कहा कि मुझे इसका शौक नहीं है, अगर मैं बनना चाहूं, तो एक मिनट में बन सकती हूं। लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी और मेरा फ्री मूवमेंट रुक जाएगा।

विकास के कई कार्य किये
बांसवाड़ा में हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होने अपने निर्वाचन क्षेत्र मथुरा में विकास के कई काम किये हैं, उन्हें कृष्ण नगरी के बृजवासी लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि उन्हें बॉलीवुड में मिली कामयाबी की वजह से माना जाता है, कि सांसद बनने में इस कामयाबी ने अहम भूमिका निभाई।

पार्टी के लिये काम किया
हेमा मालिनी ने आगे बोलते हुए कहा कि सांसद बनने से पहले मैंने पार्टी के लिये बहुत काम किया है, जिसके बाद पार्टी ने मुझे मथुरा से चुनाव लड़ने को कहा और मैं जीतकर संसद पहुंची। अब मुझे लोगों के लिये काम करने का मौका मिला है। पिछले चार सालों में मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क बनवाने से लेकर विकास के दूसरे कई महत्वपूर्ण काम किये हैं।

मोदी जैसा पीएम मिलना मुश्किल
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने गरीबों, किसानों और महिलाओं के लिये काम किया है। देश उनके नेतृत्व में आगे बढ रहा है। साथ ही उन्होने मोदी के शान में कसीदे पढते हुए कहा कि देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता भी कहते हैं, कि वो अच्छा काम कर रहे हैं। हमें ये भी देखना है कि देश के लिये सबसे ज्यादा काम किसने किया है।

जयंत चौधरी को हराकर पहुंची लोकसभा
आपको बता दें कि हेमा मालिनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी डासिंग के लिये भी जानी जाती हैं, वो भारतनाट्यम की ट्रेंड डांसर हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में उन्होने चौधरी अजीत सिंह के बेटे जयंत चौधरी को मथुरा से हराकर लोकसभा पहुंची थी। बुधवार को वो एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिया बांसवाड़ा पहुंची थी।