IAS तुषार और IPS नवजोत सिमी की दिलचस्‍प लव स्‍टोरी, सोशल मीडिया पर होती है चर्चा

बॉलीवुड की लव स्‍टोरी तो आपने बहुत सुनी होंगी, अब एक ऐसी रियल लाइफ लव स्‍टोरी के बारे में जानिए जो कि दो सरकारी अफसरों के बीच की है । IAS और IPS की ये जोड़ी चर्चा में रहती हैं ।

New Delhi, Feb 19: देश में तमाम IAS-IPS अफसर हैं, जो अपने काम के तरीके के लिए चर्चा में रहते हैं, कुछ ऐसे हैं जो अपनी पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं, एक ऐसा ही नाम है IPS अफसर डॉ. नवजोत सिम्मी का । इनकी खूबसूरत को देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे । नवजोत सिम्मी के पति एक आईएएस अफसर हैं जिनका नाम तुषार सिंगला । कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरों के कारण चर्चा में रहता है ।

वैलेंटाइन डे पर हुई शादी
14 फरवरी 2020 के दिन नवजोत सिमी ने कोलकाता में तैनात आईएएस अफसर तुषार सिंगला से उन्‍होने लव मैरिज की थी । बंगाल चुनाव होने के कारण तुषार ने अपने ऑफिस में ही शादी को लेकर पंजीकरण संबंधी औपचारिकता को पूरा किया। रजिस्ट्रेशन के बाद यह जोड़ा पूजा-पाठ के लिए मंदिर भी गया। ये शादी खूब चर्चा में रही ।

नहीं कर पाए थे ग्रैंड वेडिंग
नवजोत सिम्मी अपनी और पति तुषार की कई तस्‍वीरें भी शेयर करती  रहती हैं । दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं । फैंस भी इनकी जोड़ी को ढेर सारी लाइक देते हैं । ये दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं। लेकिन काम की व्यस्तता के कारण दोनों शादी के लिए अपने गृह जनपद नहीं जा पाए, दफ्तर में ही रजिस्‍टर मैरिज से काम चलाना पड़ा । मार्च 2020 से कोराना के कारण ये जोड़ा व्‍यस्‍त रहा । सोशल मीडिया पर नवजोत सिमी किसी सेलिब्रिटी की ही तरह फेमस हैं और लोग उन पर गर्व भी करते हैं ।

2017 बैच की अफसर
नवजोत सिमी बिहार कैडर की साल 2017 बैच की आईपीएस अफसर हैं। सिमी मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं । नवजोत सिम्मी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल भी होती हैं । उनकी वर्दी वाली तस्‍वीरें देखकर तो फैंस उनके कायल हो जाते हैं, इसके अलावा भी सिमी अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं । उनके कैप्‍शन्‍स भी बेहद स्‍पेशल होते हैं ।