कभी रेहम खान ने गे होने का लगाया था आरोेप, अब इमरान खान के बारे में किया बड़ा दावा

इससे पहले रेहम खान ने किताब के माध्यम से ही ये दावा किया था कि साल 2015 में शादी से पहले इमरान ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

New Delhi, Jul 12 : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में चुनाव की सरगर्मियां चल रही है, पीटीआई चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल रेहम की नई किताब टेल ऑल के कुछ भाग मीडिया में लीक हो गये हैं, जिस पर खूब चर्चा हो रही है, रेहम खान ने इस किताब में सनसनीखेज दावा किया है, उन्होने लिखा है कि इमरान खान के कुछ बच्चे भारतीय भी हैं।

क्या लिखा है किताब में ?
रेहम खान की किताब के अंश के अनुसार शादी के कुछ समय बाद उन्होने जैसे ही ट्रायन का जिक्र किया, तो इमरान खान ने उनसे कहा कि क्या तुम जानती हो, कि सिर्फ वही एक हमारे पास नहीं हैं, बल्कि वे पांच हैं। जब रेहम ने इमरान से पूछा कि पांच मतलब ? तो पूर्व क्रिकेटर ने हंसते हुए कहा बच्चे, जिस पर रेहम ने उनसे आश्चर्य से पूछा कि क्या तुम्हारे पांच अवैध संतान हैं ? तो उन्होने कहा हां।

भारतीय बच्चे
जिसके बाद रेहम ने फिर इमराने से पूछा कि क्या सभी गोरे हैं ? तो उन्होने कहा कि नहीं कुछ भारतीय हैं, उनसे से सबसे बड़े की उम्र 34 साल है। इस पर रेहम ने कहा कि ये कैसे हो सकता है इमरान ? उनकी मां साथ क्यों नहीं आई ? तो पाक के पूर्व कप्तान ने कहा कि वो चांद पर जा चुकी थी। उन्होने उम्र के लिये विवाह किया था, और प्रेग्नेंट नहीं हो सकी।

गुप्त रखने का वादा
रेहम के अनुसार इमरान ने कहा कि उनके जिनसे संबंध थे, दोनों ने खूब मस्ती की, और महिला ने उसे गुप्त रखने का वादा किया और उनसे भी किसी से ये बात शेयर करने को नहीं कहा। तब इमरान ने भी इस पर सहमति जता दी थी। उसके बाद रेहम ने इमरान से पूछा कि और बांकि ? उन लोगों ने भी कभी कुछ नहीं बोला ? दरअसल रेहम इमरान पर गुस्सा थी, क्योंकि उनके दिमाग में कई सवाल चल रहे थे।

सिर्फ जेमिमा जानती थी
तब पूर्व क्रिकेटर ने अपनी पत्नी से कहा था कि सभी विवाहित थी, और अपनी वैवाहिक जिंदगी को बर्बाद नहीं करना चाहती थी, रेहम ने तब इमरान खान से ये भी पूछा कि क्या इस बारे में और कोई नहीं जानता है ? तो उन्होने कहा कि सिर्फ जेमिमा जानती है, मैंने ही उसे बताया है।

यौन उत्पीड़न का आरोप
इससे पहले रेहम खान ने किताब के माध्यम से ही ये दावा किया था कि साल 2015 में शादी से पहले इमरान ने उनका यौन उत्पीड़न किया था, साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि पूर्व क्रिकेटर गे हैं, अपनी सेक्सुअल फैंटेसी को पूरा करने के लिये वो अपनी पत्नी को दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिये मजबूर करते हैं, साथ ही रेहम ने ये भी कहा कि पीटीआई के मीडिया को-ऑडिनेटर अनिला ख्वाजा से इमरान के रिश्ते थे।

इमरान की पार्टी का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेहम औपचारिक रुप से कुछ दिनों बाद इस किताब को लंदन में लांच कर सकती हैं, इससे पहले किताब में किये गये दावे को लेकर अभिनेता हमजा अली अब्बास, इमरान खान के दोस्त जुल्फी बुखारी, पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और कुछ अन्य लोगों ने रेहम को कानूनी नोटिस भी भेजा है। इमरान की पार्टी ने भी रेहम पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है।