इमरान खान की पूर्व पत्नी पर जानलेवा हमला, रेहम ने कहा कायरों, ठगों का है नया पाक

Imran reham

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने ट्वीट में लिखा, मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी, रास्ते में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग कर दी।

New Delhi, Jan 03 : पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है, रेहम ने ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी है, रेहम ने पाक सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा, क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान, साथ ही उन्होने पाक को कायरों, ठगों और लालचियों का देश कहा।

रेहम का ट्वीट
इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने ट्वीट में लिखा, मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी, रास्ते में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग कर दी, दो बाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोंक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की, मैंने तुरंत अपनी गाड़ी बदली, मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे, क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान, कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।

सरकार को जिम्मेदार
रेहम खान ने आगे लिखा, मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं, चाहें मुझ पर हमला किया जाए, या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाए, इस तथाकथित सरकार को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिये, मैं अपनी मातृभूमि के लिये गोली खाने को भी तैयार हूं।

इमरान की पूर्व पत्नी
ब्रिटिश-पाक मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान की शादी 2014 में इमरान खान से हुई थी, लेकिन 10 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया, 48 साल की रेहम इमरान खान की मुखर आलोचक के रुप में जानी जाती है, ये पहली बार नहीं है, जब रेहम ने खुलकर इमरान की आलोचना की हो, इससे पहले भी वो कई मुद्दों पर इमरान खान को घेर चुकी हैं, 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान पाक सेना की कठपुतली हैं, इमरान विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आये हैं।