इमरान खान की तीसरी शादी भी टूटने की कगार पर, बुशरा बीबी ने छोड़ा घर

बुशरा बीबी के घर छोड़कर जाने के बाद इमरान खान ने अपने घर का सारा स्टाफ बदल दिया है । घर के माली, कुक और ड्राइवर को भी बदल दिया गया है ।

New Delhi, Feb 14: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी शादी भी अब टूटने की कगार पर है । पाकिस्‍तान मीडिया के अनुसार, इमरान खान और उनकी बेगम बुशरा बीबी के बीच मतभेद काफी बढ़ गए हैं, बात इतनी बढ़ गई है कि बुशरा इस्‍लामाबाद छोड़कर लाहौर चली गई हैं । यहां वो अपनी दोस्त सानिया शाह के साथ रह रही हैं । हालांकि इस पूरे मसले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हे ।

घर का बदला स्‍टाफ
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीबी के घर छोड़कर जाने के बाद इमरान खान ने अपने घर का सारा स्टाफ बदल दिया है । इमरान ने घर के माली, कुक और ड्राइवर को भी बदल दिया है । पाकिस्‍तान के अखबार एक्‍सप्रेस ट्र‍िब्‍यून की ओर से खबर छापी गई है । पाकिस्तान के कई वरिष्‍ठ पत्रकारों की ओर से सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की गई है । आपको बता दें इमरान की पार्टी के सांसद आमिर मलिक ने नवंबर में इशारा किया था कि बनी गाला में बवाल चल रहा है और खान परेशान हैं।

दोस्‍तों ने किया इनकार
हालांकि, बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान ने इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह की अनबन और मतभेद की अफवाहों का खंडन किया है । फराह ने टि्वटर कहा कि, इमरान और बुशरा के बीच मतभेद की यह अफवाह वाट्सऐप के जरिये फैलाई गई और उसके बाद मीडिया की सुर्खियां बन गई । उन्होंने स्पष्ट किया कि बुशरा उनके आवास में नहीं रह रही हैं, बल्कि इस्लामाबाद के बनी गाला में पहले की तरह रह रही हैं । फराह ने आगे कहा कि राजनीति में इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए कि वे लोगों के निजी जीवन के बारे में झूठ फैलाना शुरू कर दें।

तीन शादी कर चुके हैं इमरान खान
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री तीन बार शादी कर चुके हैं । क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद 43 साल की उम्र में 16 मई 1995 को इमरान खान ने ब्रिटिश समाजिक कार्यकर्ता जमीमा गोल्डस्मिथ से पहली शादी की थी । शादी के बाद जमीमा ने इस्लाम कबूल किया और नाम भी बदलकर जमीमा खान रख लिया. पहली पत्नी से इमरान के दो बच्चे हैं । लेकिन 22 जून 2004 को दोनों के बीच तलाक हो गया । तलाक होने के 11 साल बाद इमरान की जिंदगी में दूसरी पत्नी रेहम खान आई, इमरान ने रेहम से 6 जनवरी 2015 को इस्लामाबाद में उनसे शादी कर ली । रेहम लंदन में पत्रकार थीं, उन पर कई आरोप लगे । ये शादी भी टूट गई । इसके बाद पाकिस्तान में आम चुनाव से कुछ महीने पहले 65 साल के इमरान खान ने फरवरी में अपनी अध्यात्मिक गुरु बुशरा बीबी से शादी कर ली । अब इस शादी के भी टूटने की खबरें तेज हैं ।