तारीफ करने से एक्ट्रेस भी खुद को नहीं रोक सकी, इस महिला IPS के डर से नक्सली कांपते हैं थर-थर

ankita (1) (1)

शिवानी वशिष्ठ नाम सोशल मीडिया यूजर ने अंकिता शर्मा को लेकर ट्वीट किया है, जिस पर कई लोगों ने कमेंट किया है।

New Delhi, Dec 30 : छत्तीसगढ की महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, आईपीएस की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में महिला अधिकारी हाथ में हथियार लेकर जंगल में अपने साथियों के साथ मोर्चा संभालते नजर आ रही हैं, अंकिता ने अपने सिर पर गमछा बांध रखा है।

कईयों ने किया कमेंट
शिवानी वशिष्ठ नाम सोशल मीडिया यूजर ने अंकिता शर्मा को लेकर ट्वीट किया है, जिस पर कई लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का भी है। शिवानी ने अपने ट्वीट में लिखा, बस्तर में पहली बार नक्सल ऑपरेशन की कमान महिला आईपीएस के हाथों में है, अंकिता मैम वो शख्स है जो खुद अफसर बनने के बाद युवाओं को भी आगे बढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है, छोटे बच्चों से भी बहुत प्यार करती हैं।

रवीना टंडन का ट्वीट
इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लिखा, ट्रू ब्लू ब्लडेड हीरोइन्स, उनके इस ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है, अंकिता शर्मा ने खुद भी कमेंट कर एक्ट्रेस को शुक्रिया कहा है। आपको बता दें कि अंकिता की सक्सेस स्टोरी काफी प्रेरणादायक है, क्योंकि छत्तीसगढ के दुर्ग के सरकारी स्कूल से पढाई करने वाली अंकिता ने यूपीएससी परीक्षा 2018 में 203वीं रैंक हासिल की थी।

फौजी की पत्नी
अंकिता की शादी आर्मी अधिकारी से हुई हैं, उन्होने बताया कि जब वो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी, तभी उनके घर वालों ने उनकी शादी कर दी, जिसके बाद वो अलग-अलग शहरों में रही, इस दौरान दो बार यूपीएससी में असफल भी रही, हालांकि इसके बावजूद वो मेहनत करती रही, फिर तीसरे प्रयास में आईपीएस के लिये चुनी गई।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1475732238822084612