क्‍या प्रेग्‍नेंट हैं टीवी की ईशी मां, दिव्‍यांका से राजीव खंडेलवाल के जज्‍बाती सवाल, प्रोमो वायरल

टीवी शो सच का सामना के होस्‍ट राजीव खंडेलवाल एक और शो के साथ टीवी पर उतरे हैं । जज्‍बात नाम के इस शो में उनकी पहली गेस्‍ट बनीं दिव्‍यांका त्रिपाठीं । जानें दिव्‍यांका से उन्‍होने क्‍या जज्‍बाती सवाल किए ।

New Delhi, May 10 : टीवी की सबसे पॉपुलर मां इस वक्‍त हैं ईशी मां, दिव्‍यांका त्रिपाठी स्‍टार प्‍लस के शो ये हैं मोहब्‍बतें में ईशिता भल्‍ला के किरदार में काफी समय से काम कर रही हैं । दिव्‍यांका का एक्‍टर बनने का सफर आसान नहीं है, इंडस्‍ट्री में आज जहां उनका एक बड़ा नाम है, वहीं दूसरी ओर उनकी ऐसी कई पुरानी यादें भी हैं जो उन्‍हें आज भी परेशान करती हैं । उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड से जुड़ी यादें उन्‍हें आज भी परेशान करती हैं ।  दिव्‍यांका के जज्‍बात, एक चैट शो में खुलकर सामने आए ।

राजीव खंडेलवाल का शो
टीवी के सबसे इंट्रस्टिंग कॉन्‍सेप्‍ट बेस्‍ड शो सच का सामना से घर – घर में पॉपपुलर हुए राजीव खंडेलवाल एक और चैट शो के जरिए कमबैक कर चुके हैं । राजीव खंडेलवाडल टीवी पर चैट शो जज्बात के जरिए दस्‍तक दे चुके हैं । इसका पहला एपिसोड 5 मई को ऑन्‍एयर हो चुका है । शो के पहले एपिसोड की गेस्‍ट थीं दिव्‍यांका त्रिपाठी, जो इन दिनों टीवी स्‍टार्स में सबसे ज्‍यादा पॉप्‍पुलर हैं ।

जज्‍बात खुल कर आए सामने
राजीव के इस चैट शो का नाम है जज्‍बात, तो जाहिर है इसमें बातें भी जज्‍बाती ही हुई होंगी । दिव्‍यांका से राजीव ने जब उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो वो भावुक हो गईं । टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग ये बहुत अच्‍छे से जानते हैं कि दिव्‍यांका और टीवी एक्‍टर शरद मल्‍होत्रा लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे । दिव्‍यांका शादी करना चाहती थीं लेकिन शरद तैयार नहीं थे । जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया ।

ब्रेकअप ने लिए 8 साल
दिव्‍यांका से राजीव ने जब ये सवाल पूछ कि उनके ब्रेकअप ने उनसे क्‍या लिया तो भावुक होकर बोलीं, 8 साल । उनके इस ब्रेकअप ने उनसे 8 सुनहरे साल छीन लिए । उनकी आंखों में आंसू आ गए । ब्रेकअप का दर्द बहुत भयानक था । दिव्‍यांका ने कहा – उस दौरान ऐसा लगा कि जैसे जिंदगी खत्म हो रही है. मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी ।  मैं शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती ।

विवेक की एंट्री
दिव्‍यांका के जज्‍बात संभालने के लिए शो में फिर होती है उनके हैंडसम हस्‍बैंड विवेक दहिया की एंट्री । विवेक और दिव्‍यांका ने 8 जुलाई 2016 को धूमधाम से शादी की थी । दिव्‍यांका के मुताबिक विवेक उनकी जिंदगी में एक खूबसूरत तोहफे की तरह आए हैं । विवेक से मिलने के बाद उन्‍हें अपने पास्‍ट को भुलाने में मुश्किल नहीं हुई । यादें हैं, वो हमेशा रहेंगी लेकिन अब वो दुख नहीं पहुंचाती हैं ।

प्रेग्‍नेंसी पर दिया ऐसा रिएक्‍शन
प्रोमो में राजीव खंडेलवाल दिव्यांका के प्रेग्नेंट होने के बारे में भी पूछते हैं । इस पर दिव्यांका मुस्कुरा देती हैं, और राजीव कहते हुए रिएक्‍शन देती हैं । उनके रिएक्शन देखने लायक हैं । दिव्‍यांका 15 साल से इंडस्‍ट्री में हैं और अपनी एक्टिंग के बलबूते टीवी की लीडिंग लेडी बनी हुई हैं । विवेक से उनकी मुलाकात भी ये हैं मोहब्‍बतें के सेट पर ही हुई थी । दोनों की लव स्‍टोरी के पीछे उनके फैन्‍स का बहुत बड़ा हाथ है ।