जडेजा की पत्‍नी रिवाबा का भावुक नोट, पति और धोनी के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात

माही भाई को थैंक्यू, जिन्होंने उनमें विश्वास जताया और ये मौका दिया । आप हमेशा उनके लीडर रहेंगे और टीम के थाला बने रहेंगे । रिवाबा ने इस पोस्ट के साथ धोनी-जडेजा की फोटो शेयर की…

New Delhi, Mar 26: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का आज से आगाज़ होने जा रहा है । मुंबई के ऐतिहासिक वॉनखेड़े मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होंगी । चेन्नई के फैन्स के लिए ये पहला मुकाबला बहुत खास होने जा रहा है, क्योंकि इस बार महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा टीम की कमान संभाल रहे होंगे ।

सीएसकी की कप्‍तानी जडेजा को सौंपी
आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को अपना कप्तान घोषित कर दिया था । धोनी ने मैच से ठीक पहले ये ऐलान कर सबको चौंका दिया । इस फैसले के बाद रवींद्र जडेजा की वाइफ रिवाबा जडेजा का बयान सामने आया है । रिवाबा ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर सीएसके को शुक्रिया किया और महेंद्र सिंह धोनी को भी स्पेशल थैंक्स कहा ।

रिवाबा की पोस्‍ट
डेजा की पत्‍नी रिवाबा जडेजा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘इस उपलब्धि को हासिल करने की बधाई हो, आप बिल्कुल इसके पात्र हैं । माही भाई को थैंक्यू, जिन्होंने उनमें विश्वास जताया और ये मौका दिया । आप हमेशा उनके लीडर रहेंगे और टीम के थाला बने रहेंगे । रिवाबा ने इस पोस्ट के साथ धोनी-जडेजा की फोटो शेयर की, साथ में बैकग्राउंड में सके का थीम सॉन्ग बज रहा है ।



जड़जा बोले, धोनी भाई हैं ना
गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स को एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 शुरू होने से ठीक पहले चौंका दिया । सीएसके की ओर से एक बयान जारी कर बताया गया कि एमएस धोनी ने ये फैसला किया है कि अब रवींद्र जडेजा ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होंगे, मैनेजमेंट उनके इस फैसले का स्वागत करता है । ऐसे में रवींद्र जडेजा पहली बार आईपीएल में किसी टीम की कमान संभालने जा रहे हैं और उनपर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है । जडेजा ने कमान मिलने के बाद कहा है कि उन्हें किसी बात की टेंशन नहीं है, क्योंकि एमएस धोनी तो उनके साथ ही हैं तो कोई भी सवाल रहेगा तो उन्हें जवाब मिल ही जाएगा।

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1507668634784923649

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1507573249177419779