LSG में हुई जेसन होल्‍डर की एंट्री, जीते हैं क्‍लासी लाइफस्‍टाइल, साइकॉलोजी पढ़ती हैं पार्टनर

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर की एंट्री हुई है । जेसन अब तक इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ खेल रहे थे, अब वह आईपीएल खेलेंगे ।

New Delhi, Apr 05: वेस्‍ट इंडीज के खिलाड़ी जेसन होल्डर की गिनती मौजूदा वक्त में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स में होती है । उनका लखनऊ टीम में होना टीम के लिए गुड न्‍यूज है । लखनऊ ने जेसन होल्डर को 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा था । जेसन होल्डर ने आईपीएल में अभी तक 27 ही मैच खेले हैं, इनमें वह 189 रन बना चुके हैं । जबकि 35 विकेट लिए हैं, जेसन होल्डर ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए क्रिकेट खेला है।

शानदार है लाइफस्‍टाइल
जेसन होल्डर की पर्सनल लाइफस्‍टाइल की बात करें तो वो वेस्टइंडीज़ के बारबा डोस के रहने वाले हैं । 6 फीट 7 इंच लंबे जेसन होल्डर काफी कम उम्र में ही वेस्टइंडीज़ के कप्तान बन गए थे, उनकी पार्टनर का नाम Jasmine Quinn है । दोनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, Jason Holder और Jasmine Quinn अपने-अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं ।  दोनों ने एक-दूसरे के कई वीडियो भी पोस्ट किए हैं और स्पेशल मैसेज भी शेयर करते हैं ।

साइकॉलोजी की पढ़ाई कर रही हैं जैस्‍मीन
Jasmine Quinn अभी साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं, पिछले 6 साल से जेसन होल्डर और जैस्मीन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । साल 2016 में ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था । तब से दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर ये अकसर ही तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं ।

जेसन का प्रदर्शन
जेसन होल्डर के इंटरनेशनल रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने अभी तक 56 टेस्ट खेले हैं, इनमें 2571 रन बनाए हैं और 142 विकेट लिए हैं. जबकि 127 वनडे में 2019 रन बनाए हैं और 146 विकेट लिए हैं ।