ममता बनर्जी के लिये चुनाव प्रचार करने पहुंची थी जया बच्चन, शख्स ने लेनी चाही सेल्फी, दे दी धक्का, वीडियो

Jaya-Bachchan

पिछले चार दिन से जया बच्चन पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार कर रही हैं, सपा सांसद बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के लिये प्रचार करने पहुंची हैं।

New Delhi, Apr 10 : जया बच्चन पश्चिम बंगाल में टीएमसी की ओर से चुनाव प्रचार करने पहुंची थी, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में जया रोड शो करती नजर आ रही हैं, वहीं उनके ढेरों फैंस उनके समर्थन में जुटे दिख रहे हैं, इस वीडियो के बीच में एक शख्स जया बच्चन के साथ सेल्फी लेने की चाह में जीप पर चढ जाता है, ये देखते ही एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता है, गुस्से में जया बच्चन उस आदमी को जीप से धक्का दे देती है।

4 दिन से चुनाव प्रचार में
मालूम हो कि पिछले चार दिन से जया बच्चन पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार कर रही हैं, सपा सांसद बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के लिये प्रचार करने पहुंची हैं,  जया बच्चन बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोड शो कर रही थी, तब ये घटना हुई, जया ने खुद बताया कि वो अपने लीडर अखिलेश यादव के कहने पर पश्चिम बंगाल पहुंची हैं, उनके कहने पर ही जया ममता बनर्जी को सपोर्ट करने के लिये पश्चिम बंगाल आई हैं।

ममता को सपोर्ट
जया बच्चन ने इस बीच ये साफ किया, कि वो सिर्फ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कहने पर ही पश्चिम बंगाल नहीं आई हैं, बल्कि वो ममता बनर्जी को सपोर्ट करती हैं, वो जो कहती हैं उसके समर्थन में जया टीएमसी के लिये प्रचार कर रही हैं, जया ने कहा, इस महिला में वो बात है, जो देश के कई मर्दों में नहीं है।

वीडियो वायरल
इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, वायरल वीडियो को देखकर कई लोग कह रहे हैं कि जया बच्चन का मूड को हमेशा ही खराब रहता है, तो वहीं कई लोग जया को सपोर्ट कर रहे हैं कि सेफ्टी पहले है, वैसे ही कोरोना चल रहा है, वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।