राजद नेता ने किया महिला का ‘चीरहरण’, जदयू प्रवक्ता ने लगाये सन्न करने वाले आरोप

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने मामले पर बोलते हुए कहा कि जांच में पाया गया है, कि आरोपी किशोरी यादव राजद का नेता है, लेकिन तेजस्वी ये बात मानने को तैयार नहीं है।

New Delhi, Aug 22 : बिहार के भोजपुर जिले में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, इस शर्मसार कर देने वाली घटना से नीतीश सरकार सवालों को घेरे में है, विपक्ष सरकार पर हमलावर है, तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश राज में लॉ एंड ऑर्डर फेल है, सरकार कुछ भी संभाल नहीं पा रही है। अब जदयू के प्रवक्ता ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा है कि भोजपुर मामले में राजद नेता ने साजिश रची थी, उन्होने ही भीड़ को उकसाया और महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया। मामले में कथित राजद नेता किशोरी यादव की गिरफ्तारी हो चुकी है।

जदयू का विपक्ष पर हमला
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने मामले पर बोलते हुए कहा कि जांच में पाया गया है, कि आरोपी किशोरी यादव आरजेडी का नेता है, लेकिन तेजस्वी ये बात मानने को तैयार नहीं है, वो कह रहे हैं कि वो उनकी पार्टी का नेता नहीं बल्कि वोटर हैं, संजय सिंह के अनुसार राजद ने 21 जुलाई को बंद कराया था, तब भी उसमें किशोरी यादव नजर आये थे। जदयू प्रवक्ता ने एक तस्वीर जारी करते हुए कहा कि राजद के बाइक जुलूस में भी आरोपी शामिल था। इससे बड़ा और क्या प्रमाण हो सकता है।

राजद द्वारा प्रायोजित
जदयू प्रवक्ता के अनुसार ये घटना पूरी तरह से राजद द्वारा प्रायोजित थी, नीतीश का चेहरा जनता के बीच कैसे धूमिल किया जा सके, इसकी साजिश रची जा रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहिया में एक युवक के हत्या के शक में उग्र भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ दिये, उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया, उसके साथ मारपीट की, और सैकड़ों लोग तमाशबीन बन देखते रहे।

कोई भी अपराधी नहीं बचेगा
संजय सिंह ने आगे कहा कि बिहार की जनता जानती है कि नीतीश न्याय के साथ विकास करते हैं, तेजस्वी यादव को बिहिया जाना चाहिये, लेकिन वो वहां नहीं जाएंगे, क्योंकि वो जिस जाति से आते हैं, उसी जाति के लोग इस घटना में शामिल हैं, उनकी पार्टी के लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें इस मामले में दिल्ली जाकर कैंडल मार्च निकालना चाहिये, लेकिन इसमें एक जाति विशेष के लोग हैं, इसी वजह से तेजस्वी नहीं जाएंगे। वो सिर्फ ट्टिवटर पर बयानवाजी करते रहेंगे।

परिजनों का युवक
मृतक युवक विमलेश कुमार के परिजनों का कहना है कि उनका गांव घटनास्थल से दूर है, वो चाहकर भी इतने लोग नहीं जुटा सकते थे, मामले में राजद नेता ही लोगों को जुटाया और भीड़ को महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के लिये कहा, वो तो सिर्फ अपने बेटे का शव लेने गये थे। मामले में राजनीति होने के बाद फिर से तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है, उन्होने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें आरोपी किशोरी यादव कह रहा है कि राजद से उसका कोई संबंध नहीं है। तेजस्वी यादव ने इस ट्वीट में लिखा है कि अपनी नाकामी छुपाने के लिये विपक्ष पर आरोप लगाया जा रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

‪एक महिला को निर्वस्त्र घुमाने की शर्मनाक घटना में भी चंद नीतीशपरस्त लोगों को ऐसी रोशनी दिखाई दी कि एक आरोपी के उपनाम से उत्साहित हो उसे राजद वोटर भी नहीं बल्कि नेता ही बता दिया।ऐसी घिनौनी घटना में भी ख़ुशी ढूँढते जदयू के बड़बोले नेता गाल बजाने लगे।लेकिन बाद में बिल में दुबक गए।‪नीतीश जी, आपके नियोजित प्रवक्ता कह रहे है इसमें राजद नेता भी सम्मिलित है। अगर है तो क्या आपके हाथ बँधे हुए है? दोषी है तो फाँसी की सज़ा दिला दिजीए।‬‪हम आपकी तरह नहीं जो ब्रजेश ठाकुर जैसे बलात्कारीयों और दोषी मंत्रियों को जी-जान से बचाते फिरें। वैसे आजकल ‘नैतिकता’ कहाँ है?‬

Posted by Tejashwi Yadav on Tuesday, 21 August 2018