‘सबसे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं’, श्रीदेवी के नाम जाह्नवी कपूर का लेटर वायरल, पढकर रो पड़ेंगे

SRIDEVI jhanvi

जाह्नवी कपूर ने अपने लेटर में लिखा था कि मैं आपके दौर के बारे में सुन-सुन कर बड़ी हुई हूं, काश मैं उस समय ये सब देखने के लिये मौजूद होती।

New Delhi, Mar 03 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिये उनकी बेटी जाह्ववी कपूर द्वारा लिखा गया एक लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि कुछ साल पहले जाह्नवी ने ये लेटर लिखा था, जिसे मंगलवार को तन्मय चैतन्य नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस लेटर के साथ तन्मय ने लिखा है कि कुछ साल पहले फेमिना में श्रीदेवी की बेटी ने अपनी मां के एक पत्र लिखा था, इस लेटर में उन्हें अपनी मां पर प्राउड झलक रहा था।

क्या लिखा है लेटर में ?
जाह्नवी कपूर ने अपने लेटर में लिखा था कि मैं आपके दौर के बारे में सुन-सुन कर बड़ी हुई हूं। डेडिकेशन, सिंसियरिटी और किसी भी चीज को पाने के लिये आपके समर्पण को देखकर मन करता है,jhanvi6 कि काश मैं उस समय ये सब देखने के लिये मौजूद होती। आपने मुझे प्राउडेस्ट बेटी बनाया है, पूरी दुनिया में मै सबसे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं, आपकी बेटी जाह्नवी।

बड़ी बेटी है जाह्नवी
आपको बता दें कि 21 साल की जाह्नवी श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं, बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं, छोटी बेटी का नाम खुशी कपूर है, वो 17 साल की हैं। Sridevi Jhanviश्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को लेकर बेहद सजग है, उनके पड़ोस में रहने वाले लोग बताते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बड़ी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद कांन्सेस थी, वो उन्हें गाइड कर रही थी।

दुबई में निधन
मालूम हो कि 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया, वो अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये दुबई गई थी, sridevi new (4)वहीं पर होटल के कमरे में उनकी मौत हो गई। पति बोनी कपूर से दुबई पुलिस ने घंटों पूछताछ की, जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर भारत भेजा गया।

अंतिम पलों ने नहीं भी जाह्नवी साथ
जब श्रीदेवी ने आखिरी सांस ली, तो उन आखिरी पलों में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी साथ नहीं थी। दरअसल एक फैमिली फंक्शन के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस दुबई गई थी, Jhanvi Kapoor1जबकि जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म धड़क की शूटिंग की वजह से इस फंक्शन में नहीं जा पाई थी। वो मुंबई में ही थी। इसी वजह से आखिरी पलों में वो अपनी मां के साथ से वंचित रह गई।

इसी साल डेब्यू
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, आपको बता दें कि वो करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी, jhanvi3ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है, फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे, फिल्म इसी साल 6 जुलाई को रिलीज होगी।

नहीं देख पाई पहली फिल्म
श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद कांन्सेस थी, वो उन्हें गाइड कर रही थी। लेकिन पहली फिल्म रिलीज होने से 4 महीने पहले ही वो इस दुनिया से चल बसी। dhadakउनसे जुड़े करीबी लोगों का कहना है कि श्रीदेवी खुद अपनी दोनों बेटियों को गाइड करती थी, वो उन्हें सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देती थी, साथ ही और भी कई मामलों में वो अपनी बच्चियों को संभालते नजर आती थी।

परिवार की तरफ से बयान जारी
श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार उनके परिवार के तरफ से एक ऑफिशियल बयान जारी किया गया है। sridevi question 8आपको बता दें कि उनके अंतिम दर्शन करने और अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिये लोगों को हुजुम उमड़ पड़ा था। जिसकी वजह से मुंबई की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई थी। बोनी कपूर के परिवार ने बयान जारी कर कहा है कि जिस तरह फैंस ने श्रीदेवी को सिर-आंखों पर बिठाया, उसी तरह उनकी बेटियों को भी लोग प्यार दें।

इच्छा रह गई अधूरी
श्रीदेवी अपनी बेटी को बॉलीवुड में मुकाम हासिल करने से ज्यादा उन्हें शादी कर सेटल होते देखना चाहती थी। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान उन्होने मिड डे को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने कहा था कि जाह्नवी को शादी-शुदा देख उन्हें ज्यादा खुशी मिलेगी।