मुकेश अंबानी ने जियो उपभोक्ताओं को दिया तोहफा, हैप्पी न्यू ईयर प्लान लांच, जानिये क्या मिलेगा?

reliance jio

जियो सलाना प्रीपेड प्लान, जो आमतौर पर 336 दिनों की वैधता के साथ आता है, अब 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता पा रहा है।

New Delhi, Dec 26 : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी की जियो ने क्रिसमस के खास मौके पर शनिवार 25 दिसंबर 2021 को उपभोक्ताओं को तोहफा दिया, दरअसल जियो के 2545 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को एक नया सीमित अवधि का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर मिला है।

क्या है प्लान
जियो सलाना प्रीपेड प्लान, जो आमतौर पर 336 दिनों की वैधता के साथ आता है, अब 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता पा रहा है, यानी जियो का 2545 रुपये वाला रिचार्ज प्लान पूरे 365 दिनों तक चलेगा, ये नये साल के उपलक्ष्य में एक लिमिटेड ऑफर है, साथ ही मौजूदा तथा नये रिलायंस जियो यूजर्स द्वारा इसका लाभ उठाया जा सकता है, ये प्लान रोजाना 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, दैनिक 100 एसएमएस, रोजाना 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा और 336 दिनों की वैधता मिलेगी, ये ऑफर जियो की आधिकारिक वेबसाइट के साथ माई जियो ऐप्प पर भी उपलब्ध है।

1 रुपये वाला रिचार्ज
जियो का 2545 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान सिर्फ एक सीमित समय के लिये उपलब्ध है, क्योंकि ये ऑफर दो जनवरी 2022 को खत्म हो जाएगा, अतिरिक्त वैधता जियो के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं के लिये सबसे अच्छे ऑफर में एक बनाती है। वैसे इस महीने की शुरुआत में जियो ने अपना अब तक का सबसे सत्ता प्लान भी पेश किया था, एक रुपये वाला रिचार्ज प्लान की वैधता एक दिन है, इसमें 10 एमबी डेटा मिलता है, ये प्लान उन यूजर्स के लिये है, जो जरुरत से ज्यादा डेटा नहीं खरीदना चाहते हैं।

जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान
दाम – 2545 रुपये
डाटा- 1.5 जीबी रोजाना
कॉलिंग- असीमित Jio
एसएमएसल- 100 रोजाना
वैधता – 336 दिन + 29 दिन अतिरिक्त- यानी 365 दिन
जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन।