इंटरनेशनल बॉक्सर हत्याकांड में यूपी पुलिस का सन्न करने वाला खुलासा, गर्लफ्रेंड ने इस वजह से ली जान

Greater Noida

यूपी पुलिस के अनुसार एक अश्लील वीडियो को लेकर बॉक्सर और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच विवाद हुआ था, जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई।

New Delhi, Jan 19 : ग्रेटर नोएडा में हुए 12 जनवरी को बॉक्सर जितेन्द्र मान हत्या केस को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है, बॉक्सर को उसकी ही गर्लफ्रेंड ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर मारा था, यूपी पुलिस के अनुसार एक अश्लील वीडियो को लेकर बॉक्सर और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच विवाद हुआ था, इस वीडियो क्लिप को लड़की डिलीट करना चाहती थी, लेकिन बॉक्सर बार-बार उसे ब्लैकमेल कर रहा था, पुलिस ने लड़की समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिम से शुरु हुआ अफेयर
ग्रेटर नोएडा एसपी सुनीति सिंह ने जानकारी दी कि बॉक्सर जितेन्द्र मान एक जिम में ट्रेनर का काम करता था, UP-Police-IEलड़की सृष्टि गुप्ता भी वहां एक्सरसाइज करने के लिये जाती थी, जिम में ही दोनों की दोस्ती हुई, फिर दोनों का अफेयर शुरु हो गया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारने लगे।

बॉक्सर ने बनाया था वीडियो
एक दिन जब सृष्टि और जितेन्द्र एक-दूसरे के प्यार में खोये हुए थे, तो बॉक्सर ने सृष्टि का अश्लील वीडियो बना लिया था, mobile phoneफिर बाद में इसी वीडियो को दिखाकर वो लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। दरअसल कुछ समय के बाद सृष्टि उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी, लेकिन बॉक्सर जितेन्द्र सृष्टि को अपने करीब ही रखना चाहता था, इसी वजह से वो उसे ब्लैकमेल करने लगा।

बनाया मर्डर का प्लान
सृष्टि गुप्ता बार-बार जितेन्द्र से वीडियो डिलीट करने की बात कहती रही, लेकिन उसने वीडियो को डिलीट नहीं किया, jitendra manबदनामी के डर से लड़की ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड इमरान कुरैश की पूरी बात बताई और जितेन्द्र के मर्डर का प्लान बनाया। आपको बता दें लड़की के एक्स ब्वॉयफ्रेंड इमरान बुलंदशहर के खुर्जा में रहता है, और स्लॉटर हाउस चलाता है।

लड़की ने मारी गोली
10 जनवरी को सृष्टि ग्रेटर नोएडा के एवीजे हाइट सोसाइटी के फ्लैट नंहर 606 में पहुंची, इसी फ्लैट में जितेन्द्र रहता था, लड़की अपने साथ बैग में पिस्टल लेकर आई थी, फ्लैट में घुसने के बाद इमरान और सृष्टि ने पहले तो जितेन्द्र से वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया, जैसे ही जितेन्द्र पलटा, सृष्टि ने पिस्टल से गोलियां दाग दी, तीन गोली लगने के बाद बॉक्सर वहीं ढेर हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

12 जनवरी को मिला शव
मारने के बाद सृष्टि फ्लैट में लॉक लगाकर जितेन्द्र का फोन अपने साथ लेकर चली गई, फिर दो दिन बाद 12 जनवरी को उसका शव पुलिस को मिला था। Dead Bodyजिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई, यूपी पुलिस ने महज एक सप्ताह के भीतर ही केस सुलझाने का दावा कर रही है।

क्राइम शो जैसे रची साजिश
एसपी सुनिति सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पूरी प्लानिंग टीवी शो देखकर तैयार की थी, सृष्टि ने हत्या से पहले अपना फोन नफीस को दे दिया था, murder1नफीस इमरान कुरैश का ड्राइवर है, वो फोन लेकर गाजियाबाद के लोनी इलाके में चला गया और लगातार फोन पर बात कर रहा था, ताकि पुलिस जांच में सृष्टि की लोकेशन ट्रेस हो जाएं और वो गाजियाबाद दिखाये।

कैसे सुलझा केस ?
बॉक्सर के हत्या के बाद सृष्टि ने उसके फोन को तोड़कर किसी नहर में फेंक दिया था, लेकिन पुलिस ने सीडीआर निकालकर जांच करते हुए पाया कि UP Policeइसमें सृष्टि गुप्ता का ही हाथ है, जब पुलिस ने सृष्टि को उठा लिया, तो फिर धीरे-धीरे हत्या की पूरी कहानी खुलती चली गई। आपको बता दें कि सृष्टि गुप्ता बुलंदशहर के खुर्जा की रहने वाली हैं, वो ग्रेटर नोएडा में रहकर फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी।

जेल भेजे गये सभी आरोपी
फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही इनके पास से घटना में इस्तेमाल पिस्टल, boxer-murder-accusedघटना के बाद फरार होने के लिये इनोवा कार, घटना के समय सृष्टि द्वारा इस्तेमाल कपड़े, जो कि खून से सने हुए थे। इसके साथ ही बॉक्सर जितेन्द्र के फ्लैट की चाभी और घटना में इस्तेमाल किये गये 5 मोबाइल फोन को भी बरामद किया गया है।