विवेक तिवारी केस में केजरीवाल ने खेला सांप्रदायिक कार्ड, कल्पना तिवारी के जवाब से बोलती बंद

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद कल्पना तिवारी ने कहा कि दिल्ली के सीएम को इतने गंभीर मसले पर ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिये था, इस समय मुझ पर क्या बीत रही है, शायद उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा।

New Delhi, Oct 01 :  एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड में सियासत शुरु हो गई है। आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है, उन्होने इस ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधने की कोशिश की, लेकिन विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना को ये ट्वीट पसंद नहीं आया, उन्होने केजरीवाल को कहा कि कृपया इसे जातिवाद का रंग ना दें, इस पर राजनीति ना करें।

केजरीवाल ने किया ट्वीट
अरविंद केजरीवाल ने विवेक तिवारी की हत्या के बाद ट्वीट किया, विवेक तिवारी तो हिंदू था, उसे क्यों मारा, बीजेपी के नेता पूरे देश में लड़कियों के साथ रेप करते घूम रहे हैं, अपनी आंखों से पर्दा हटाइये, बीजेपी हिंदूओं की हितैषी नहीं है। सत्ता पाने के लिये अगर इन्हें सारे हिंदूओं का कत्ल करना पड़े, तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे। इसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर ये भी बताया कि उन्होने विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से फोन पर बात की।

कल्पना तिवारी का झन्नाटेदार जवाब
केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद कल्पना तिवारी ने कहा कि दिल्ली के सीएम को इतने गंभीर मसले पर ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिये था, इस समय मुझ पर क्या बीत रही है, शायद उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा, लेकिन वो राजनीति करने में व्यस्त हैं, ये जातिवाद का मामला नहीं है, इसलिये हर मामले को जातिवाद से जोड़ना ठीक नहीं है।

केजरीवाल ने फिर किया ट्वीट
इसके कुछ देर बाद अरविंद केजरीवाल ने अगला ट्वीट करते हुए लिखा कि एक बेगुनाह हिंदू को दिनदहाड़े गोली मार दी। फिर उनके हत्यारे से थाने में बिठाकर प्रेस कांफ्रेस करवाते हो, आपका मंत्री उन्हें अपराधी घोषित करता है, जब हम उनके लिये न्याय मांगते हैं, तो बीजेपी वाले कहते हैं हमारी ओछी सोच है ?

सीएम योगी ने की बात
विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन से बातचीत की और उन्हें सांत्वना दिया। सीएम ने कल्पना तिवारी से कहा कि वो और उनका परिवार जब चाहें उनसे मिल सकते हैं, सीएम ने कल्पना से ये भी कहा है दोषी पुलिसकर्मियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी। कल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। कहा जा रहा है कि आज खुद सीएम पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर जा सकते हैं।