‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ की बंपर कमाई, 3 दिन बाद भी हाउसफुल, कंगना रनौत का जबरदस्‍त पोस्ट

बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स जमकर चर्चा में हैं । इस फिल्‍म ने 3 दिन में बंपर कमाई की है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 14: फिल्‍म दि कश्‍मीर फाइल्‍स अपने ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है । फिल्‍म को लेकर जबरदस्‍त विवाद हुए, कुछ जगह विरोध भी हुए । बड़े – बड़े  प्‍लेटफॉर्म पर फिल्‍म को प्रमोट करने से मना कर दिया गया । लेकिन इसके बावजूद ये फिल्‍म बंपर कमाई कर रही है । फिल्‍म बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है और तीन दिन के अंदर 31.6 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है । फिल्‍म ने जबरदसत कलेक्‍शन किया है ।

तीन दिन में की बंपर कमाई
आंकउ़ों की बात करें तो फिल्‍म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की थी । शुक्रवार को अपनी रिलीज के दिन इस फिल्‍म ने 4.25 करोड़ ही कमाए थे, दूसरे दिन फिल्‍म का बिजनेस कलेक्‍शन 10.10 करोड़ रूपए रहा । सबकी नजर थी कि फिल्‍म रविवार को कितना कमाती है, उम्‍मीद थी कि 25 से 26 करोड़ का कलेक्‍शन हो ही जाएगा लेकिन रविवार की कमाई सुनकर सब दंग रह गए । रविवार को फिल्‍म ने 17.25 करोड़ का कलेक्‍शन किया है । फिल्‍म ने तीन दिन में 31.6 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है ।

कंगना रनौत का जबरदस्‍त पोस्‍ट
कश्‍मीर फाइल्‍स को विवेक रंजन अग्निहोत्री ने डायरेक्‍ट किया है । विवेक बॉलीवुड मेनस्‍ट्रीम का हिस्‍सा नहीं हैं, वो फिल्‍म माफिया की बात करते हैं और दिग्‍गजों पर आरोप लगाने से नहीं चूकते हैं । ऐसे में उनकी फिल्‍म को प्रमोशन का बड़ा प्‍लेटफॉर्म नहीं मिल पाया । लेकिन फिल्‍म के प्रदर्शन ने ये साबित कर दिया है कि कंटेंट अच्‍छा हो तो कोई बड़ा नाम जरूरी नहीं होता । फिल्‍म को लेकर कंगना रनौत ने भी सपोर्ट में एक पोस्‍ट शेयर किया है । उन्‍होंने इस फिल्‍म को उदाहरण बताया है ।

कश्‍मीर का रूह कंपा देने वाला सच
ये फिल्‍म कश्‍मीर के उस जख्‍म को कुरेदती है जिस पर वक्‍त ने मरहम Darshan Kumarलगाने की कोशिश तो बहुत की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया । फिल्म में कश्मीर का वह सच दिखाया गया है, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। 90 के दशक में यहां से कश्मीरी पंडितों को भगाया गया था और फिल्म में उस दौर के दर्द को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है।
माउथ पब्लिसिटी
फिल्म को देख चुके लोग सोशल मीडिया पर लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही लोग दूसरों से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी कर रहे हैं । इसी माउथ पब्लिसिटी के चलते द कश्मीर फाइल्स को काफी फायदा हो रहा है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन रावल जैसे उम्दा कलाकार हैं।

https://twitter.com/DarshanKumaar/status/1503255783659646976