सीएम योगी की वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रही कंगना रनौत, जानिये क्या है पूरा मामला

KANGNA

योगी आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होने स्वाधीनता संग्राम में भाग लेने वाले कई लोगों को सम्मानित किया।

New Delhi, Dec 23 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजादी को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को ट्रोल करने लगे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स सीएम योगी को सलाह देने लगे कि आपको ये बात कंगना को बतानी चाहिये थी, इस बात की जानकारी शायद उनको नहीं थी।

आजादी का अमृत महोत्सव
दरअसल योगी आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होने स्वाधीनता संग्राम में भाग लेने वाले कई लोगों को सम्मानित किया, Yogi वहां की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, भारत की आजादी मांगने से नहीं मिली थी, इसके लिये एक लंबा संघर्ष हुआ था, उनके इसी ट्वीट पर लोग कंगना रनौत का नाम लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

लोग करने लगे कमेंट
अविनाश दास ने लिखा ऐसा मत कहिये, कंगना ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी, आशीष मिश्रा ने लिखा, कंगना रनौत को भी बता दीजिए, kangna (1) शेखर नाम के यूजर ने लिखा, कंगना जी जरा योगी जी की बात को ध्यान से सुन लीजिए, नाजिया नाम की यूजर ने लिखा, 2014 के बाद का सिलेबस अपडेट कर दीजिए, क्योंकि भूतपूर्व ट्विटर क्रांतिकारी तथा इतिहास विशेषज्ञ कंगना दीदी ना कुछ और बताया है।

लोग कर रहे ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, लेकिन आपकी किसी समर्थक ने कहा था कि 2014 के बाद देश आजाद हुआ है, वो आजादी तो भीख में मांगी गई थी, साकेत नाम के यूजर ने लिखा, kangana ranaut (1) लेकिन कंगना रनौत को कुछ और ही कह रही थी, विजय कुमार शर्मा के हैंडल से लिखा गया, महाराज जी आप और कंगना आपस में फैसला कर लीजिए, कि आजादी हमें भीख में मिली थी, या संघर्ष में मिली थी।