पति को छोड़ ननद को चुन लिया ‘हमसफर’, सुलभ शौचालय में ऐसी स्थिति में मिली दोनों युवतियां

अब पीड़ित पति ने इस संबंध में सोमवार को एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है, उन्होने एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई है कि वो उन्हें इस समस्या से निजात दिलाए।

New Delhi, Sep 18 : अभी हाल ही में समलैंगिक पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है, अब इस पर मुहर लगने के साथ ही यूपी के कानपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां कानून का हवाला देते हुए एक नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ ननद के साथ रिश्ता बना लिया। सुलभ शौचालय में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई थी, जिसके बाद लोगों ने महिला के पति को इस बारे में जानकारी दी, महिला के पति और सास ने विरोध जताया, तो नवविवाहिता का जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया। आइये आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

क्या है मामला ?
मामला कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस इलाके का है, जहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की शादी 5 महीने पहले फतेहपुर की लड़की से हुई थी। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी और उसकी मौसेरी बहन के बीच समलैंगिक संबंध बन गये, दोनों उसकी गैरहाजिरी में कमरा बंद कर घंटों साथ बिताती थी, एक दिन उसकी मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख भी लिया, लेकिन उनके मन में समलैंगिक संबंधों का ख्याल नहीं आया।

सुलभ शौचालय में आपत्तिजनक हालत में मिली
कई बार दोनों को घर वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, जिसके बाद घर वालों ने विरोध किया। शनिवार को नवविवाहिता और उसकी ननद सार्वजनिक शौचालय में अश्लील हरकत कर रहे थे, उन्हें ऐसा करते हुए कई लोगों ने देखा, जिसके बाद बात पूरे इलाके में फैल गई, कुछ लोगों ने उसके पति से भी ये बात बता दी।

जान देने की धमकी दी
लोगों की शिकायत के बाद पत्नी और मौसेरी बहन को बुलाकर शख्स ने पूछताछ की, तो दोनों ने खुलकर अपने समलैंगिक संबंधों को स्वीकार कर लिया और कहा कि अब तो कानून बन गया है, तुम हमारा क्या कर लोगे, इतना ही नहीं नवविवाहिता ने कहा कि अगर किसी ने हम दोनों को रोकने की कोशिश की, तो दोनों अपनी जान दे देगी और सुसाइड नोट लिखकर पूरे परिवार को फंसा देंगी।

समस्या से निजात के लिये प्रार्थनापत्र
अब पीड़ित पति ने इस संबंध में सोमवार को एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है, उन्होने एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई है कि वो उन्हें इस समस्या से निजात दिलाए। जिसके बाद एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी।