कपिल शर्मा को चुकानी पड़ी थी उस ट्वीट की भारी कीमत, बताया कैसे मालदीव भागना पड़ा था

kapil sharma

कपिल शर्मा का वो ट्वीट याद है आपको, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं । कैसे आधी रात के बाद किए एक ट्वीट ने कपिल को लाखों का नुकसान कराया था ।

New Delhi, Jan 06: कपिल शर्मा नेटफ्लिक्‍स पर नजर आने वाले हैं, अपने स्‍टैंडअप आई एम नॉट डन यट के साथ । कॉमेडी किंग ने इस शो की एक प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि अब लगातार चर्चा में है । कपिल ने इस क्लिप में अपने उस ट्वीट का भी जिक्र किया है जो कि उन्‍होंने 2016 में किया था वो भी आधी रात के बाद । कपिल ने इसे लेकर कुछ ऐसे मजाकिया खुलासे किए जिसे जानने के बाद उनके फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं ।

28 जनवरी से शुरू होगा शो
कपिल शर्मा का ये शो 28 जनवरी से शुरू होने वाला है । इस शो को लेकर कपिल काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इस शो की एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है । वीडियो में अभिनेता अपने अलग अंदाज में अपनी एक स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं। क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है।’

ट्वीट का किस्‍सा
इस वीडियो को कपिल शर्मा ने वैरी एक्‍सपेंसिव ट्वीट नाम से शेयर किया है, 2016 में किए अपने उस ट्वीट के बारे में बात करते हुए कपिल बताते हैं कि “मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट ना चलता हो। इस पर स्टाफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।” दरअसल कपिल ने पीएम मोदी को टैग कर ट्वीट कर दिया था कि वो पिछले कुछ सालों से 15 करोड़ का टैक्‍स भर रहे हैं, बावजूद इसके उन्‍हें बीएमसी को 5 लाख रुपए घूस के देने पड़ेंगे अपना ऑफिस बनाने के लिए ।

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर मजे ले रहे हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह ने भी कपिल के इस वीडियो पर रिएक्‍ट किया है, उन्होंने लिखा, “हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं।” कॉमेडी शो में कपिल के साथ नजर आई सुनोमा चक्रवर्ती ने इस वीडियो पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।। वहीं, गायक राहुल वैद्य ने लिखा, ‘हाहा स्टार।’ आपको बता दें ओमिक्रॉन की वजह से अभी कपिल के शो की शूटिंग रोक दी गई है।