ट्विटर पर गालियों की बरसात के बाद अब कपिल शर्मा का सबसे बड़ा ट्वीट

कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, नया शो वैसे ही नहीं चल रहा है वहीं अब उनके विवादों भरे ट्वीट्स ने उन्‍हें नई मुसीबत में डाल दिया है ।

New Delhi, Apr 07 : कपिल शर्मा ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि उनके स्‍टारडम का एक दिन ये अंजाम होगा । कपिल पर संकट का ऐसा साया मंडरा रहा है जिससे वो बचने की लाख कोशिश कर तो रहे हैं, लेकिन ये कोशिशें हो नाकाम रही हैं । कपिल से जुड़े ताजा विवाद में वो बुरी तरह फंस गए हैं । ट्विटर पर भद्दी गाली भरे कमेंट ट्वीट कर उन्‍होने मुश्किल खड़ी कर ली है  । पिछले साल अपने को आर्टिस्‍ट  सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा ने फ्लाइट में जो किया वो अभी लोग भूले भी नहीं थे कि अब उनके इस नए बवाल ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है ।

फिल्‍म जर्नलिस्‍ट पर निकाली भड़ास
विकी लालवानी नाम के एक फिल्‍म जर्नलिस्‍ट को लेकर कपिल ने अपनी जमकर भड़ास लगाई है । उन्‍होने स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर विकी ललवानी पर गलत खबर प्‍लांट करने, उन झूठी खबरों के जरिए पैसे कमाने का आरोप लगाया है । कपिल ने ट्विटर पर एक के बाद एक गाली भरे संदेशों की बरसात कर दी, जिसे बाद में उन्‍होने डिलीट भी कर दिया ।

अकाउंट हैक होने की कही बात
कपिल शर्मा ने पहले ट्वीट किया कि उन्‍होने ये ट्वीट सब कुछ जानते हुए किए हैं । वो विकी लालवानी नाम के इस पत्रकार से परेशान हो चुके हैं । कपिल ने लिखा कि उनके ट्वीट्स उनकी टीम ने डिलीट किए हैं । वो ये सब कुछ दिल से लिख रहे हैं । कपिल ने पत्रकार विकी लालवानी को बिकाऊ कहते हुए फर्ज्‍ी और झूठी खबरें लिखने वाला बताया ।

विकी लालवानी पर केस कराया दर्ज
कपिल शर्मा ने स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर विकी ललवानी के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है । इस केस में कपिल ने अपनी एक मैनेजर प्रीति और नीति के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं । उन्‍होने कहा कि विकी लालवानी ओर उनकी एक्‍स मैनेजर उनसे 25 लाख रूपए की रकम निकलवाना चाहते थे । जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो मेरे खिलाफ गलत खबरें फैलाई जाने लगीं ।

विकी लालवानी का आरोप
वहीं माले में पत्रकार का आरोप है कि कपिल उनके खिलाफ खबरें छपने से नाराज थे । जिसकी वजह से कपिल शर्मा ने उन्‍हें फोन पर धमकी दी, मारपीट करने की बात कही । इतना ही नहीं कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी गलत बातें कहीं । विकी लालवान ने अपने बयान में कपिल को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं । हालांकि दोनों में से सच्‍चाई किसकी बातों में हे ये कहना मुश्किल है ।

ट्वीट के चलते पहले भी हुआ है बवाल
कपिल शर्मा ले सलमान खान पर आए फैसले को लेकर भी सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था । वो इस सजा से बेहद आहत थे । उन्‍होने कहा कि सलमान के अच्‍छे काम कयों नहीं देखे जाते । बहरहाल कपिल की ट्वीट कंट्रोवर्सी का ये यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कपिल ने बीएमसी पर 5 लाख रुपये घूस मांगने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किए थे । जिसे लेकर उन्‍हें खूब विवादों में घसीटा गया था ।

कपिल ने मांगी माफी
हालांकि इन सारे ट्वीट्स के बाद कपिल ने एक ट्वीट ये भी किया कि उनके अकाउंट को हैक किया गया है और ये सब मैसेज इसी वजह सेkapil-1 हो रहे हैं । कपिल ने ट्वीट किया, ‘हाय, कृपया मेरे अकाउंट से किए गए पहले के ट्वीट्स को नजरअंदाज कीजिए, मेरा अकाउंट हैक हो गया था। मैं सभी से माफी मांगता हूं।’ हालांकि कपिल ने अपना ये ट्वीट भी बाद में डिलीट कर दिया । कपिल अपने इस ट्विटर कांड की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं ।