कपूर खानदान की ये बेटी है बेहद खूबसूरत, सोनम की शादी के बाद से तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल

सोनम कपूर की शादी की धूम में एक चेहरा निखरकर आया है । कपूर फैमिली की इस बेटी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । जानिए कौन हैं ये …

New Delhi, May 14 : सोनम कपूर की शादी के बाद से ही कपूर खानदान की एक और बेटी की तस्‍वीर काफी वायरल हो रही हैं । जिनका नाम है शनाया कपूर । शनाया की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रही हैं । उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ हो रही हैं । सोनम कपूर की शादी में बाकी कपूर सिस्‍टर्स की तरह शनाया ने भी खूब इंज्‍वॉय किया । शनाया भी शादी का अहम हिस्‍सा रहीं । जानिए शनाया कपूर के बारे में और भी बहुत कुछ, विस्‍तार से ।

संजय कपूर की बेटी हैं शनाया
शनाया, बोनी कपूर के सबसे छोटे भाई संजय कपूर की बड़ी बेटी हैं । संजय और माहिप कपूर की पहली संतान हैं शनाया । वो अभी सिर्फ 19 साल की हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती ने उनको लाइमलाइट में ला दिया है । शनाया की तस्‍वीरें उनके फैन पेज पर छाई रहती हैं, सोशल मीडिया में भी उनकी तस्‍वीरें खूब छाई हुई हैं ।

सुहाना की फ्रेंड
शनाया कपूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बेस्‍ट फ्रेंड हैं । दोनों अकसर एक दूसरे के साथ स्‍पॉट होती हैं । सुहाना और शनाया बेस्‍ट बडी मानी जाती हैं, वो कई पार्टीज में साथ देखी गई हैं । शाहरुख खान के साथ भी सुहाना और शनाया काफी बार साथ में स्‍पॉट हुई हैं । शनाया, सुहाना की तरह ही पार्टी में जाना बहुत पसंद करती हैं, उनके दोस्‍तों की लिस्‍ट भी काफी लंबी है ।

सोनम की तरह स्‍टायलिश
शनाया अभी सिर्फ 19 की हैं लेकिन स्‍टाइल के मामले में वो कहीं से भी पीछे नहीं हैं । सोनम कपूर की ही तरह उन्‍हें भी स्‍टाइल में रहना अच्‍छा लगता है । फैशनेबल ड्रेसिंग में वो अकसर अपनी फोटो शेयर करती हैं । दूसरे स्‍टार किड्स की तरह शनाया भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कई फॉलेवर्स भी वहां है, जो उन्‍हें ढेरों लाइक्‍स भेजते हैं ।

पापा के करीब
शनाया अपने पिता संजय कपूर के बेहद क्‍लोज हैं । वो पापा की बेटी कहलाती हैं, पापा संजस कपूर भी उन्‍हें अपनी जान से ज्‍यादा प्‍यार करते हैं । कई मौकों पर दोनों को कैमरे के सामने ही एक दूसरे से लाड करते हुए देखा गया है । पापा के साथ शनाया की खूबसूरत तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में आई हैं, जिन्‍हें उनके फैन्‍स ने खासी पसंद किया है ।

ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ फोटो
शनाया कपूर की एक फोटो कुछ समय पहले काफी वायरल हुई थी । इस फोटो में एक लड़का उन्‍हें किस करता हुआ नजर आया था । फोटो में जो लड़का उनके साथ नजर आ रहा है उसका नाम रोहन कुरूप बताया गया, जिसे शनाया का ब्‍वॉयफ्रेंड बताया गया था । बहरहाल फिलहाल शनाया पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन उन्‍हें देखकर ये कहना भी गलत नहीं है कि आने वाले समय में वो बॉलीवुड में सोनम की ही तरह सक्‍सेसफुल हो सकती हैं ।