‘सैफ अली खान मुझे हर बार रुलाते हैं’, करीना कपूर ने ही किया ये खुलासा  

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को एक शख्स बार बार रुलाता है। खुद  करीना ने ही इस बात के बारे में बड़ा खुलासा किया है। आप भी जानिए।

New Delhi, Feb 05: क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर हर बार फूट-फूटकर रोती हैं। उनके रोने की वजह एक शख्स है। जी हां वो शख्स उन्हें बार बार रुलाता है। इस बात का खुलासा खुद करीना ने ही किया है। आज करीना बॉलीवुड की बड़ी स्टार हैं। लेकिन इस बड़े स्टार को हर बार एक ऐसा शख्स रुलाता है, जो उनके दिल के ही काफी करीब है। जानिए ये खबर।

करीना ने किया बड़ा खुलासा
करीना का कहना है कि अपने पति सैफ अली खान की वजह से वो हर बार रोती हैं और फूट फूटकर रोती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ये खास बात बताई है। करीना का कहना है कि जब भी सैफ अली खान किसी काम या फिर शूटिंग की वजह से घर से बाहर जाते हैं, तो उन्हें बहुत रोना आता है। उनका कहना है कि सैफ के जाते ही वो फूट-फूटकर रोती हैं।  

सैफ की वजह से हर बार रोती हैं
करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ घर पर रहते हैं तो वो भी बेहद खुश रहती हैं। उनका कहना है कि जैसे ही वो घर छोड़कर कहीं जाते हैं तो उन्हें बेहद बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि वो सैफ को बेहद मिस करती हैं और रोने लगती हैं। खास बात ये है कि जब करीना और शआहिद के बीच ब्रेक अप हुआ था, तो सैफ से उनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं।

सैफ को बेहद मिस करती हैं
करीना और शाहिद के बीच 2007 के आसपास ही ब्रेक अप हुआ था। इसके बाद से करीना के करीब सैफ आ गए थे। धीरे धीरे ये नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। खासतौर पर ओमकारा फिल्म के बाद से दोनों के बीच काफी नजदीकियां आई थी। ओमकारा के बहुत कम सीन सैफ और करीना को एक साथ शूट करने थे। सेट पर दोनों साथ-साथ दिखते।

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी
जब भी करीना और सैफ के सीन एक साथ नहीं होते थे, तो भी वो सेट पर बने रहते थे। इसके बाद तो सैफ और करीना की नजदीकियां यशराज बैनर की फिल्म टशन के बाद और भी बढ़ गई थी। ये दोनों ही शूटिंग से वक्त निकाला करते थे और लॉन्ग वॉक पर चले जाते थे। इसके बाद मीडिया में भी उनके अफेयर के किस्से उड़ने लगे थे। कुछ और भी खास बातें हैं।

मीडिया में छाई थी खबरें
मीडिया में तो दोनों के अफेयर की बातें आती थी, लेकिन दोनों ने कभी भी खुले तरीके से इस बात को नहीं माना। लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ और करीना एक साथ पहली बार एक गाड़ी में आए थे। इस दौरान ही सैफ ने पहली बार माना कि वो करीना को डेट कर रहे हैं। इसके बाद पूरे देश भर की मीडिया में ये जोड़ी सुर्खियों में बनी रही थी।

2012 में की थी शादी
इसके बाद साल 2010 में ये बात सामने आई कि सैफ और करीना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।हालांकि इसके बाद एक अनौपचारिक खंडन भी आया था। इसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर ने 2012 में ही शादी कर ली। सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर अली खान। तैमूर का जन्म 2016 के दिसंबर महीने में हुआ था।