27 साल की युवती से प्रधानमंत्री ने पूछी ऐसी बात, एक इंटरव्यू और पलट गई किस्मत

Karishma mehta (1)

करिश्मा मेहता ने कहा कि मैं उस समय 27 साल की थी, जब मुझे अपने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इंटरव्यू करने का मौका दिया गया, ये इंटरव्यू करीब 22 मिनट चला था।

New Delhi, Mar 25 : मुंबई के एक इंटरनेट प्लेटफॉर्म ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को चलाने वाली करिश्मा मेहता ने 3 साल पहले पीएम नरेन्द्र मोदी का इंटरव्यू किया था, तभी से उनके इस इंटरव्यू की सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है, पीएम मोदी और करिश्मा मेहता दोनों की गुजराती हैं, करिश्मा ने उस अनुभव को पहली बार साझा करते हुए बताया कि इंटरव्यू की शुरुआत कैसे हुई।

सोशल मीडिया पर साझा किया अनुभव
उन्होने बताया कि जब उन्होने इंटरव्यू लिया, तो सबसे पहले पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में बात की, पीएम ने सबसे पहले गुजराती अंदाज में कहा, केम छो मेहता जी, उन्होने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि कैसे पीएम के उस इंटरव्यू ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर किया, तो साथ ही कई तरह की नफरत का भी शिकार बनीं।

इंटरव्यू ने बदल दी दिशा
करिश्मा ने कहा कि मैं उस समय 27 साल की थी, जब मुझे अपने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इंटरव्यू करने का मौका दिया गया, ये इंटरव्यू करीब 22 मिनट चला था, जिसने मेरे करियर की दिशा बदल दी। उन्होने बताया कि उस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था, उस समय के एक चर्चित यूथ मैग्जीन के कवर पर मेरी इंटरव्यू वाली तस्वीर छपी, उसके साथ बेहद तीखी हेडिंग दे दी, सोशल मीडिया और इंटरनेट पर मुझे ट्रोल किया गया, प्रधानमंत्री से पूछे प्रश्नों के लिये बहुत आरोप लगे, एकतरफा सोच के साथ मुझे ट्रोल किया गया।

काफी पॉपुलर है पेज
आपको बता दें कि करिश्मा मेहता सिर्फ 21 साल की थी, जब उन्होने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम से पेज शुरु किया था, आज ये पेज मुंबई के लोगों में ही नहीं बल्कि देशभर में काफी पॉपुलर हो चुका है, इस पेज में मुंबई ना सिर्फ धड़कती है, बल्कि ऐसे लोगों और ऐसी कहानियों को सामने लाती है, जो आम होते हुए खास होती है, आज फेसबुक पर उसके एक मिलियन से ज्यादा और इंस्टाग्राम पर उससे भी दोगुने फॉलोवर्स हैं, ये पेज 5 साल पहले शुरु हुआ था, अब ये ऐसा फेसबुक पेज भी है, जिसे प्रधानमंत्री ने अपने इंटरव्यू के लिये चुना था।