अटल जी की अस्थियों पर बीजेपी की राजनीति से नाराज उनकी रिश्तेदार, मोदी-शाह के लिये कही ये बात

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अटल जी की रिश्तेदार ने कहा कि 5 किमी मोदी और अमित शाह अटली जी की अंतिम यात्रा के दौरान पैदल चले, उनसे मेरा आग्रह है कि उनके आदर्शों पर दो कदम चलें।

New Delhi, Aug 23 : पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पार्टी उनकी अस्थियों को कई राज्यों में ले जा रही है, तो कुछ राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का भी आयोजन किया जा रहा है, इस पर अब अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला ने सवाल उठाये हैं, उनका कहना है कि बीजेपी की ओर से अटल जी की मौत के बाद जिस तरह की राजनीति की जा रही है, उससे मन बहुत व्यथित है। आपको बता दें करुणा शुक्ला कांग्रेस की सदस्य है।

चुनाव के लिये अटल का सहारा
अटल जी के देहावसान के बाद यूपी, एमपी समेत कई राज्यों में उनकी अस्थियों का विसर्जन किया जा रहा है, बीजेपी के इस कार्यक्रम पर करुणा शुक्ला ने कहा कि पिछले कई सालों से बीजेपी ने अटल जी को किनारे कर रखा था, कभी हाल-चाल भी नहीं लेते थे, अब सिर पर चुनाव है, तो अटल जी का सहारा लेकर जनता को लुभाना चाहते हैं, कम से कम बीजेपी को ऐसी राजनीति नहीं करनी चाहिये।

अटल के आदर्शों पर दो कदम चलें मोदी-शाह
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अटल जी की रिश्तेदार ने कहा कि 5 किमी मोदी और अमित शाह अटली जी की अंतिम यात्रा के दौरान पैदल चले, उनसे मेरा आग्रह है कि उनके आदर्शों पर दो कदम चलें, जनता उन्हें अच्छी तरह जानती है, आने वाले दिनों में छत्तीसगढ की जनता वोट के माध्यम से उन्हें जबाव भी देगी। मालूम हो कि इसी साल के आखिर में छत्तीसगढ समेत चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं।

हंसते दिखे नेता
इससे पहले एक हैरानी भरा वाकया हुआ, दरअसल अस्थि कलश यात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में शामिल कुछ नेता ठहाके लगाते हंसते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं की किरकिरी हो रही है।

ग्वालियर में परिजन ऑटो से गये घर
इसके साथ ही ग्वालियर में भी एक हैरान करने वाला वाकया हुआ, यहां पर अस्थि कलश यात्रा में शामिल होने पहुंचे अटल जी के परिजनों को ऑटो से घर जाना पड़ा, हालांकि इस कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि गाड़ी का इंतजाम किया गया था, जबकि अटल जी की भतीजी कांति तिवारी ने कहा कि सबके लिये गाड़ियां थीं, लेकिन हमें ऑटो ढूंढना पड़ा।

https://twitter.com/sidmtweets/status/1032572138186846208