जानें, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ के लिए अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती ने ली कितनी फीस?

The Kashmir Files (1)

कश्‍मीर फाइल्‍स की बंपर कमाई के बारे में जानकर लोग फिल्‍म के कलाकारों की फीस जानने को उत्‍सुक हैं । चलिए आपके सारे सवालों का जवाब आगे देते हैं ।

New Delhi, mar 23: साल 2022 की जबरदस्‍त कमाई वाली फिल्‍म बन चुकी द कश्‍मीर फाइल्‍स ने दिग्‍गजों को भी हैरान कर दिया है । एक सच्‍ची घटना पर आधारित ये फिल्‍म ऐसा ताबड़तोड़ बिजनेस करेगी ये किसीने भी नहीं सोचा था । फिल्‍म को बनाने वालों के लिए भी बॉक्‍स ऑफिस का रिस्‍पॉन्‍स चौंकाने वाला है । फिल्‍म की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है । महज 12 से 15 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्‍म जल्द 200 करोड़ के क्‍लब में एंट्री करने वाली है । फिल्‍म की जबरदस्त स्‍टारकास्‍ट के काम से दर्शक पूरी तरह इंप्रेस हैं । चलिए आगे आपको बताते हैं, इन दिग्‍गज कलाकारों ने फिल्‍म के लिए कितनी फीस ली है ।

अनुपम खेर
फिल्‍म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को अनुपम खेर से बेहतर औरKashmir files1 कौन बयां कर सकते थे, वो खुद एक कश्मीरी पंडित हैं । फिल्‍म में खेर ने पुष्कर नाथ पंडित का रोल निभाया है । उनका गजब का अभिनय लोगों को अंदर तक छू गया । बताया जा रहा है कि अनुपम खेर ने इस रोल के लिए 1 करोड़ फीस ली है ।
मिथुन चक्रवर्ती
फिल्‍म में आईएस अफसर ब्रह्मा के किरदार में डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती नजर आए हैं । एक अधिकारी की मजबूरी को बयां करता उनका रोल दर्शकों को बहुत पसंद आया है । खबरें हैं कि मिथुन चक्रवर्ती ने इसके लिए 1.5 करोड़ फीस ली है ।

विवेक अग्निहोत्री
द कश्मीर फाइल्स जैसी रिस्‍की फिल्म बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ फीस ली है । विवेक के निर्देशन की हर कोई तारीफ कर रहा है ।
पल्‍लवी जोशी
फिल्‍म में सीनियर एक्‍ट्रेस पल्‍लवी जोशी राधिका के किरदार में हैं, वो विवेक अग्निहोत्री की पत्‍नी भी हैं और इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी । खबरें हैं कि उन्‍होंने इस रोल के लिए 50-70 लाख चार्ज किए हैं ।

दर्शन कुमार
फिल्‍म की अहम कड़ी कृष्‍णा पंडित का किरदार निभाया है एक्टर दर्शन कुमार ने, उनकी एक्टिंग की तारीफ जमकर हो रही है । चर्चा ये भी है कि इस रोल के लिए दर्शन कुमार ने 45 लाख चार्ज किए हैं ।
पुनीत इस्सर
इस फिल्‍म में पुनीत इस्‍सर DGP हरि नारायण के रोल में हैं, उन्‍होंने the-kashmir-files (1)फिल्‍म के लिए 50 लाख फीस ली है ।
मृणाल कुलकर्णी
फिल्‍म में मृणाल कुलकर्णी ने लक्ष्मी दत्त का रोल प्ले किया है । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस अहम किरदार के लिए मृणाल ने 50 लाख लिए हैं ।