ऐसे हुई थी कैटरीना-विक्की की पहली मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

vicky kaushal katrina

विक्की और कैटरीना की पहली मुलाकात फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट के एक एपिसोड में हुई थी, माना जाता है कि ये उनकी पहली इन पर्सन मीटिंग है।

New Delhi, Dec 07 : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी ने सभी को हैरान कर दिया है, दोनों की शादी की रस्में आज से शुरु होने वाली है, दोनों शादी के लिये वेडिंग डेस्टिनेशन सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंच चुके हैं, दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं, हालांकि कई लोगों को नहीं पता कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई, दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की, ज्यादा लंबा समय नहीं बिताया, फिर कैसे प्यार पनपा, कि बात शादी तक पहुंच गई।

पहली मुलाकात
यहां हम आपको बताने जा हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई, ऐसा माना जाता है कि विक्की और कैटरीना के बीच सबकुछ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से शुरु हुआ था, 2019 के एक एपिसोड में करण ने कैटरीना से पूछा कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी, कैटरीना ने विक्की का नाम लेते हुए कहा था कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे। बाद में जब शो में विक्की और आयुष्मान खुराना गेस्ट बनकर आये, तो करण ने कैटरीना का बयान विक्की के साथ शेयर किया, विक्की काफी हैरान रह गये, शो देखने वाले लोगों का मानना है कि विक्की और कैटरीना के बीच प्यार पैदा करने में करण के चैट शो की बड़ी भूमिका है।

इस चैट शो के एपिसोड में मुलाकात
विक्की और कैटरीना की पहली मुलाकात फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट के एक एपिसोड में हुई थी, माना जाता है कि ये उनकी पहली इन पर्सन मीटिंग है, चैट शो के दौरान उन्होने एक-दूसरे से अपने परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव के बारे में सवाल पूछे, फिल्म कंपेनियन का उद्देश्य उन अभिनेताओं के बीच बातचीत करवाना था, जिन्होने कभी एक साथ काम नहीं किया, या एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं।

विक्की ने कई बार किया फ्लर्ट
बाद में विक्की और कैटरीना कैफ को कई अवार्ड्स सेरेमनी में देखा गया, लेकिन उन्होने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, katrina kaif विक्की ने कई बार स्टेज पर कैटरीना के साथ फ्लर्ट भी किया, विक्की ने एक बार कैटरीना को एक अच्छा विक्की कौशल खोजने और शादी करने के लिये भी कहा, विक्की और कैटरीना ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक दोस्त की दिवाली पार्टी में दिखे। इसके बाद दोनों शेरशाह की स्क्रीनिंग में भी साथ दिखे, कोरोना लॉकडाउन के दौरान विक्की को अकसर कैटरीना के घर जाते देखा जाता था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।