पीएम मोदी, राहुल गांधी को घेरने की कोशिश कर रहे थे केजरीवाल, लोगों ने खोल दी पोल

केजरीवाल ने इन दोनों पर निशाना साधने के चक्कर में ये भूल गये, कि वो खुद भी मंदिर-मस्जिद का चक्कर लगाते रहे हैं।

New Delhi, Sep 17 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मोदी सरकार और कांग्रेस पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, फिर से एक बार अपनी इसी आदत की वजह से वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। दरअसल आप संयोजक मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधना चाह रहे थे, उन्होने दोनों राजनेताओं के मंदिर-मस्जिद जाने को लेकर सवाल उठाया, लेकिन इसमें वो खुद ही घिर गये। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पोल खोल दी।

केजरीवाल ने किया ट्वीट
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 16 सितंबर को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा कि राहुल जी मंदिरों में घूम रहे हैं, मोदी जी आजकल मस्जिदों में घूम रहे हैं, राष्ट्र निर्माण मंदिर-मस्जिद से नहीं बहल्कि लोगों को स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली और पानी देने से होगा। 21वीं शताब्दी के भारत के मंदिर-मस्जिद, उच्च शिक्षण संस्थान और विश्व स्तरीय शोध संस्थान है।

मोदी गये थे मस्जिद
आपतो बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मोदी-राहुल गांधी को लेकर ये टिप्पणी तब की है, जब हाल ही में दोनों धर्म स्थलों या धार्मिक आयोजनों का हिस्सा बने थे, पीएम मोदी इंदौर में दाऊदी बोहरा समुदाय के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये मस्जिद पहुंचे थे, तो राहुल गांधी खुद को शिवभक्त और जनेऊधारी बता चुके हैं, वो कुछ दिन पहले ही पवित्र कैलाश मान सरोबर यात्रा से लौट कर आये हैं।

निशाने पर आये केजरीवाल
हालांकि केजरीवाल ने इन दोनों पर निशाना साधने के चक्कर में ये भूल गये, कि वो खुद भी मंदिर-मस्जिद का चक्कर लगाते रहे हैं। फिर क्या था, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक के बाद एक उनकी सारी पुरानी तस्वीरें निकाल कर पोस्ट कर दी। किसी में वो माथे पर पीले रंग का त्रिपुंड (माथे पर लेप) लगाये दिख रहे हैं, तो किसी में इस्लाम की गोल वाली टोपी पहने नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ही लोगों ने अजब-गजब कमेंट भी किये हैं।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव
दिल्ली के मुख्यमंत्री सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपनी पार्टी और सरकार के काम-काज को जनता का पहुंचाने के लिये करते हैं, इसके अलावा वो समय-समय पर मोदी सरकार पर भी हमला करते रहते हैं, हालांकि ट्विटर पर लोग उन्हें अक्सर ट्रोल करने की कोशिश करते हैं, हालांकि ऐसे लोगों के कमेंट का वो जवाब नहीं देते हैं।