शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने पर केशव प्रसाद मौर्य ने तोड़ी चुप्पी, बहुत कुछ कह गये

सपा विधायक दल की मीटिंग में नहीं बुलाये जाने से शिवपाल यादव नाराज बताये जा रहे हैं, प्रदेश की सियासत में उस समय हलचल बढ गई, जब शिवपाल यादव ने सीएम आवास पर उनसे करीब 20 मिनट मुलाकात की।

New Delhi, Apr 01 : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव की सपा प्रमुख अखिलेश के साथ लगातार चल रही तनातनी के बीच उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं, हालांकि शिवपाल कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, लेकिन इन अटकलों से इंकार भी नहीं कर रहे, इस बीच शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर विराम लगाते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं है।

क्या कहा
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है, Keshav Prasad Maurya पिछले दिनों अखिलेश यादव भी सदन में सीएम से मिले थे, और भी कई लोग मिले, सीएम से कोई भी मिल सकता है, वो प्रदेश के 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं।

सपा से चल रहे नाराज
दरअसल सपा विधायक दल की मीटिंग में नहीं बुलाये जाने से शिवपाल यादव नाराज बताये जा रहे हैं, shivpal yadav प्रदेश की सियासत में उस समय हलचल बढ गई, जब शिवपाल यादव ने सीएम आवास पर उनसे करीब 20 मिनट मुलाकात की, जिसके बाद कहा जाने लगा कि शिवपाल बड़ा फैसला ले सकते हैं, वो भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

शिवपाल ने क्या कहा
हालांकि इस बारे में जब पूर्व मंत्री शिवपाल यादव से सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा अभी उचित समय नहीं है, जब वक्त आएगा, तो वो जरुर बोलेंगे, शिवपाल के इस बयान से भी कयास लगाये जाने लगे कि उन्होने बीजेपी में जाने की बात से खुलकर इंकार भी नहीं किया, आपको बता दें कि शिवपाल यादव पिछले दिनों दिल्ली में अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मिले, साथ ही अमित शाह से भी मुलाकात की थी, जिसके बाद से कई तरह की चर्चाएं हो रही है।

https://youtu.be/dh5WJpKxn5Y