खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का जबरदस्‍त रोमांस, सोशल मीडिया पर दनादन शेयर हो रहा Video

अक्षरा सिंह अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं, उनका नीला दुपट्टा और लाल लहंगा खूब फेमस हो रहा है । वो साड़ी में भी बला की खूबसूरत लग रही हैं । सफेद फ्लोरल शर्ट में खेसारी  शानदार दिख रहे हैं ।

New Delhi, Dec 18: खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्मों का ‘रजनीकांत’ कहा जाता है, ऐसा इसलिए क्‍योंकि वो अपने फैन्‍स के बीच वैसे ही मशहूर हैं जैसे साउथ में रजनी अन्‍ना । आए दिन सोशल मीडिया पर खेसारी लाल के ढेरों वीडियो शेयर होते हैं, उनके फैन्‍स उनके दीवाने हैं । खेसारी जो करें, उनके फैन्‍स के बीच वो पॉपुलर हैं । इन दिनों खेसारी और भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह का एक जबरदस्‍त वीडियो वायरल हो रहा है । ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है ।

फिल्‍म ‘साथिया’ का गाना
खेसारी और अक्षरा का ये वीडियो उनकी फिल्‍म ‘साथिया’ का है, जो एक एक्‍शन पैक रोमांटिकफिल्‍म है । ‘आई लव यू रानी’ नाम के इस गाने में खेसारी और अक्षरा का जबरदस्‍त रोमांस देखने को मिला है । गाने को खेसारी ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है । गाने में दोनों एक्‍टर्स की हॉट कैमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है ।

1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज
भोजपुरी सुपरस्टार्स की इस हॉट जोड़ी को एक साथ रोमांस करते देख इनके फैंस पागल हुए जा रहे हैं । बेहद बोल्ड इस भोजपुरी वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं । गाने में अक्षरा सिंह अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं, उनका नीला दुपट्टा और लाल लहंगा खूब फेमस हो रहा है । वो साड़ी में भी बला की खूबसूरत लग रही हैं । सफेद फ्लोरल शर्ट में खेसारी  शानदार दिख रहे हैं ।

सुपरहिट है फिल्‍म
खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘साथिया’ लोगों को खूब पसंद आई है । उनकी ये भोजपुरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई । खेसारी के एक्शन से लेकर रोमांस तक इस फिल्म में सब कुछ हिट हुआ । खेसारी लाल को भोजपुरी सिनेमा में गजब का नाम और पहचान मिल गई है ।  उन्‍हें कॉमेडी में भी महारत है ।  फिलहाल उनका ये गाना नीचे दिए लिंक पर देखिए ।