मंच पर दारु पीकर नहीं जाना चाहिये, पवन सिंह से भिड़े खेसारी लाल यादव

pawan khesari

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो, मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था, उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है।

New Delhi, Dec 17 : भोजपुरी फिल्मों के दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है, दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इन दोनों का जब भी कोई गाना रिलीज होता है, तो फैंस बड़े ही चाव से सुनते हैं, लेकिन एक समय पर करीबी दोस्त रहे दोनों सितारों में अब जुबानी जंग छिड़ चुकी है, दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

दोनों में जुबानी जंग
हाल ही में पटना के एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम लिये बिना उन पर निशाना साधा, रिपोर्ट के मुताबिक पवन सिंह ने खेसारी पर निशाना साधते हुए कहा कोई यहां जा रहा है कोई वहां, जिसे जहां जाना है, वहां जाए, हम कबका काम करके आ चुके हैं, इसी के साथ उन्होने कहा कि इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे, पवन सिंह के इस बयान पर खेसारी ने भी पलटवार किया है।

दारु पीकर मत जाओ
खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो, मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था, उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है। खेसारी ने आगे कहा मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिये, दारु पीकर नहीं जाना चाहिये, दारु पीकर जाना अच्छी बात नहीं है।

अपना काम करता हूं
खेसारी लाल यादव ने कहा कुछ लोगों को लगता है कि उनके द्वारा खींची गई लकीर पर ही दुनिया चलती है, तो आप ही निर्णय ले लीजिए, कि आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मनोज तिवारी मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया, ये बहुत ही शर्मनाक बात है, और मैं ऐसे लोगों को काम्पटीशन नहीं करता, बस अपना काम करता हूं।