प्रेमी कपल चिल्लाते रहे बचाओ बचाओ… प्रेमिका का दिनदहा़ड़े नाटकीय ढंग से अपहरण

moradabad4

लोगों ने जमा होने के बाद भी आरोपी युवती को अपने साथ जबरदस्ती उठा ले जाने में कामयाब रहे, प्रेमी जोड़ा सड़क पर बचाओ बचाओ चिल्लाता रहा।

New Delhi, Apr 22 : यूपी के मुरादाबाद कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े एक युवती को किडनैप कर लिया गया। आपको बता दें कि ये अपहरण दिनदहाड़े एसएसपी ऑफिस से मात्र बीस मीटर की दूरी पर हुआ। जब युवती का अपहरण किया जा रहा था, तो मौके पर कई वकील भी जमा हो गये। लोगों ने जमा होने के बाद भी आरोपी युवती को अपने साथ जबरदस्ती उठा ले जाने में कामयाब रहे, प्रेमी जोड़ा सड़क पर बचाओ बचाओ चिल्लाता रहा, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

क्या है मामला ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरादाबाद कचहरी परिसर में एक स्लेटी रंग की कार अचानक रुकी, कार में से कुछ महिलाएं और पुरुष उतरे और एक युवती को खींचकर कार में ले गये। moradabad7जबरदस्ती उन लोगों ने युवती को कार के भीतर धकेल दिया। मौके पर खड़ा एक युवक उन लोगों कगा विरोध करता रहा, लेकिन अकेले होने की वजह से वो कुछ खास नहीं कर सका।

वकील हो गये इक्ट्ठे
प्रेमी युगल द्वारा बचाओ-बचाओ चिल्लाने के बाद कई वकील वहां इक्ट्ठे हो गये। वकीलों ने गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी में से दो-तीन लोगों को नीचे उतरने को कहा। moradabad5कार सवार लोगों ने बताया कि युवती उनके घर की है, वो उनकी इच्छा से अलग शादी करने जा रही थी, इसी वजह से वो उसे अपने साथ ले जा रहे हैं, इसके अलावा और कोई मामला नहीं है।

युवती को अपने साथ ले गये परिजन
प्रेमी अपनी प्रेमिका को छुड़ाने का प्रयास करता रहा, लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया। कुछ देर बाद ही भीड़ को चीरती हुई कार मौके से निकल गई। moradabad6फिर कुछ देर बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पक्ष के एक युवक को मौके से पकड़ लिया और थाने ले गई।

कोर्ट मैरिज करने पहुंचे थे कपल
आपको बता दें कि पड़ोसी जनपद रामपुर के रहने वाले महेश सैनी अपनी प्रेमिका किरण के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिये मुरादाबाद कचहरी पहुंचे थे। moradabad8दोनों ने वकील से बात की हुई थी। लेकिन किसी ने उनके वहां पहुंचने की सूचना किरण के घर वालों को दे दी। जिसके बाद उनके परिजन तुरंत वहां पहुंचे और किरण को जबरदस्ती अपने साथ ले गये।

प्रेमी ने की शिकायत
प्रेमी महेश सैनी ने पुलिस को बताया कि वो और उनकी प्रेमिका किरण शादी करना चाहते हैं, लेकिन दोनों के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं, UP Policeइसी वजह से दोनों ने कोर्ट मैरिज कर अपनी नई जिंदगी शुरु करने की सोची, लेकिन उसमें भी किसी ने उनके खिलाफ साजिश कर दी। उनके किसी जानने वाले ने ही किरण के घर वालों को फोन कर बता दिया, कि दोनों शादी करने के लिये मुरादाबाद कचहरी पहुंचे हैं।

बालिग हैं दोनों
महेश सैनी के अनुसार वो और उनकी प्रेमिका किरण दोनों बालिग है, इसके बावजूद घर वाले दोनों की शादी नहीं होने दे रहे। UP Policeमहेश के अनुसार दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों ने ही सोच-समझकर फैसला लिया है कि उन्हें अब जिंदगी साथ में बितानी है, लेकिन उनकी लवस्टोरी में उनके अपने ही विलेन बने हुए हैं।