Video : ये हैं क्रिकेट के सबसे बड़े कॉमेडी किंग, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

Gayle Rahul1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
क्रिस के अजीब हरकतों की वजह से ही उन्हें क्रिकेट का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है, कुछ ऐसी ही कॉमेडी गेल ने अब लोकेश राहुल के जन्मदिन पर भी की है।

New Delhi, Apr 19 : क्रिस गेल दुनिया के सबसे विस्फोटक टी-20 क्रिकेटर माने जाते हैं, सबसे ज्यादा छक्के, सबसे ज्यादा शतक, सबसे ज्यादा रन, हर रिकॉर्ड गेल के नाम है। मैदान पर इस कैरेबियाई क्रिकेटर का अंदाज गेंदबाजों के होश उड़ा देता है, लेकिन मैदान के बाहर ये खिलाड़ी बेहद मजाकिया है, गेल अपने पर्सनल लाइफ में ऐसी-ऐसी चीजें करते रहते हैं, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

क्रिकेट का कॉमेडी किंग
क्रिस के अजीब हरकतों की वजह से ही उन्हें क्रिकेट का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है, कुछ ऐसी ही कॉमेडी गेल ने अब लोकेश राहुल के जन्मदिन पर भी की है। Gayleअगर आप भी गेल के इस हरकत का वीडियो देखेंगे, तो हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में राहुल, गेल, युवी के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के दूसरे क्रिकेटर भी नजर आ रहे हैं।

गेल बने केक
किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल ने पिछले दिन अपना जन्मदिन मानाया, इस मौके पर पूरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम केक पार्टी करने के लिये पहुंची, chris gayleलेकिन गेल तो किसी और मूड में थे, वो टेबल के अंदर घुस गये और अपना सिर टेबल पर अटका दिया, मतलब क्रिस गेल ही राहुल के जन्मदिन का केक बन गये थे। गेल के इस अवतार को देख सभी खिलाड़ी हंसने लगे।

युवी ने बनाया वीडियो
क्रिस गेल के इस पूरी कॉमेडी की वीडियो स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने बनाया है, गेल की हरकतों को देख बर्थडे ब्वॉय लोकेश राहुल भी ठहाका लगा कर हंस रहे हैं। Yuvi gayleइस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ घंटों के भीतर ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

गेल को नहीं मिल रहा था खरीददार
आपको बता दें कि 38 वर्षीय दुनिया के सबसे बड़े विस्फोटक बल्लेबाज गेल पर कोई भी फ्रेचाइजी बोली नहीं लगा रही है, Gayle 2दो दिन के ऑक्शन में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा, फिर ऑक्शन खत्म होने से कुछ देर पहले प्रिटी जिंटा के स्पेशल रिक्वेस्ट पर उन्हें पंजाब की टीम में शामिल किया गया। गेल इस साल अपने बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में बिके हैं।

पहले ही मैच में अर्धशतक
गेल को पंजाब की टीम ने खुरुआती दो मैचों में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया। तीसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका मिला। GAYLE-RAHULjpgपहले ही मैच में उन्होने अर्धशतक जड़ दिया। इस मैच में उन्होने सिर्फ 22 गेंदों में पचासा लगा दिया, सीएसके के खिलाफ गेल ने 33 गेंदों में 63 रन बनाये, इस प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया ।

राहुल भी हैं जबरदस्त फॉर्म में
गेल के साथ-साथ किंग्स इलेवन के दूसरे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी जबरदस्त फॉर्म में हैं, उन्होने पहले ही मैच में 14 गेंद में अर्धशतक लगा इतिहास रच दिया, KL-Rahulहालांकि अच्छी शुरुआत के बाद राहुल लंबी पारी नहीं खेल पा रहे हैं, और अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौट जा रहे हैं। आज किंग्स इलेवन और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है।

https://www.instagram.com/p/BhtBeNig4Dl/?taken-by=cricket.freak