‘शादी’ की वजह से पहला वनडे नहीं खेलेंगे केएल राहुल!, सामने आया बड़ा राज

KL Rahul

पहले वनडे में केएल राहुल के उपलब्ध नहीं रहने की वजह से ये कयास लगाया जा रहा था कि शायद उन्हें आराम दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है, इसके पीछे की असली वजह शादी है।

New Delhi, Feb 04 : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी से होने जा रहा है, वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 3 वनडे मैच, 6,9 तथा 11 फरवरी को जबकि टी-20 मैच 16,18 और 20 फरवरी को खेले जाएंगे, टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहले वनडे मैच में नहीं खेलेंगे, जिसके पीछे की वजह का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है।

शादी के कारण पहला वनडे नहीं खेलेंगे राहुल?
पहले वनडे में केएल राहुल के उपलब्ध नहीं रहने की वजह से ये कयास लगाया जा रहा था कि शायद उन्हें आराम दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है, Virat Kohli KLRahul इसके पीछे की असली वजह शादी है, दरअसल राहुल अपनी बहन की शादी की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में मैच नहीं खेलेंगे।

खुल गया सबसे बड़ा राज
वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर कोरोना संक्रमित पाये गये थे, kl-rahul इसके बाद लग रहा था कि राहुल को टीम में वापस बुलाया जा सकता था, लेकिन राहुल का अपनी बहन की शादी में व्यस्त होने के कारण अब ये पक्का हो गया है, वो दूसरे वनडे से ही उपलब्ध होंगे।

ईशान या मयंक को मौका
केएल राहुल के नहीं खेलने की वजह से पहले वनडे मैच में मयंक अग्रवाल या ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं, भारतीय खेमे में कोरोना के मामले सामने आने के बाद मेजबान टीम के सामने बड़ी चुनौती आ गई है, टीम के पास सिर्फ अब 5 बल्लेबाज बचे हैं, रोहित, विराट, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है।

वनडे सीरीज
6 फरवरी- पहला वनडे (अहमदाबाद)
9 फरवरी- दूसरा वनडे (अहमदाबाद) TEam241
11 फरवरी – तीसरा वनडे (अहमदाबाद)
टी-20 सीरीज
16 फरवरी- पहला टी-20 (कोलकाता)
18 फरवरी- दूसरा टी-20 (कोलकाता)
20 फरवरी – तीसरा टी-20 (कोलकाता)