चोट के कारण केएल राहुल टीम से बाहर, वेलेंटाइन डे पर पोस्ट किया खास तस्वीर के साथ संदेश

KL Rahul athiya

केएल राहुल के चोटिल होने से ज्यादा उनकी तस्वीर की चर्चा हो रही है, जो उन्होने वेलेंटाइन डे के दिन पोस्ट की है, इस तस्वीर में अथिया शेट्टी भी दिख रही हैं।

New Delhi, Feb 14 : स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल कोहनी में चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गये हैं, इसके बाद राहुल ने आज अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी है, दरअसल 14 फरवरी को दोनों वेलेंटाइन डे मना रहे हैं, ऐसे में राहुल ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, हैप्पी डे, साथ ही दिल की इमोजी भी पोस्ट की है।

सीरीज से बाहर
केएल राहुल की जगह ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है, राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गये थे, kl rahul athiya (1) उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है, जबकि अक्षर पटेल अभी पिंडली की चोट से पूरी तरह से उबरे नहीं हैं, इस वजह से वो भी इस सीरीज से बाहर हो गये हैं।

तस्वीर की चर्चा
हालांकि केएल राहुल के चोटिल होने से ज्यादा उनकी तस्वीर की चर्चा हो रही है, जो उन्होने वेलेंटाइन डे के दिन पोस्ट की है, इस तस्वीर में अथिया शेट्टी भी दिख रही हैं, अथिया ने इस पोस्ट पर हर्ट इमोजी कमेंट किया है, जो वायरल हो रहा है।

इसी साल शादी
कहा जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी इसी साल शादी कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, अथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं, आये दिन वो केएल राहुल के साथ स्पॉट की जाती हैं।