IPL 2022- राहुल-राशिद लखनऊ से जुड़ने को तैयार, हार्दिक और ईशान में से किसी एक को मौका

Rashid Khan KL Rahul

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, कि लखनऊ फ्रेंचाइजी राशिद खान को अपने साथ जोड़ सकती है।

New Delhi, Dec 19 : आईपीएल 2022 में पहली बार उतर रही लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है, लखनऊ फ्रेंचाइजी ने एंडी फ्लावर को टीम का हेड कोच नियुक्त किया है, वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को मेंटॉर बनाया गया है, अब खबर है कि केएल राहुल टीम के कप्तान हो सकते हैं, राहुल पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन वो इस टीम से अलग हो चुके हैं।

राशिद खान
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, कि लखनऊ फ्रेंचाइजी राशिद खान को अपने साथ जोड़ सकती है, आईपीएल में अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने किफायती गेंदबाजी की है, उन्होने 76 मैचों में 93 विकेट हासिल की है, राशिद ने नीलामी में जाने को लिये सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ा है।

हार्दिक पंड्या
स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं, वो अपनी गेंदबाजी पर ध्यान दे रहे हैं, मुंबई इंडियंस ने उन्हें आईपीएल 2022 के लिये रिटेन नहीं किया है, ऐसे में वो अहमदाबाद या लखनऊ से जुड़ सकते हैं, आकाश चोपड़ा के मुताबिक लखनऊ पंड्या या ईशान किशन में से किसी एक को अपने साथ जोड़ सकती है।

ईशान किशन
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने पिछले दो सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया है, इस विकेटकीपर बल्लेबाज को इस वजह से भारतीय टी-20 टीम का हिस्सा बनने का मौका भी मिला, किशन बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज है, केएल राहुल के साथ उनकी जोड़ जम सकती है।

विदेशी खिलाड़ियों पर दांव
लखनऊ की टीम विदेशी खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स, कगिसो रबाडा और स्टीव स्मिथ पर दांव लगा सरकी है, ipl2 साथ ही फ्रेंचाइजी की नजर भारतीय खिलाड़ियों में मोहम्मद शमी, हर्षल पटेल, युजवेन्द्र चहल जैसे दिग्गजों पर रहेगी। आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में 2 नई टीमें जुड़ने वाली है, जिससे लीग में कुल 10 टीम हो जाएगी, एक टीम लखनऊ तो दूसरी अहमदाबाद होगी, इस सीजन के लिये मेगा ऑक्शन भी होगा।