कुमार विश्वास ने लूट ली महफिल, ऐश्वर्या राय के गाने पर जमकर लगाये ठुमके, वीडियो

vishwas

ये वीडियो एक कवि की बिटिया की शादी का है, जाने-माने कवि विनीत चौहान की बेटी संस्कृति की शादी पर देश के नामी कवियों का जमावड़ा लगा।

New Delhi, Dec 01 : रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, खासकर युवाओं में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि कुमार के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, अब कुमार विश्वास का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कविराज डांस करते दिख रहे हैं, आइये आपको बताते हैं कि ये वीडियो कब और कहां का है।

कवि के बिटिया की शादी
दरअसल ये वीडियो एक कवि की बिटिया की शादी का है, जाने-माने कवि विनीत चौहान की बेटी संस्कृति की शादी पर देश के नामी कवियों का जमावड़ा लगा, जब महफिल जमी, तो फिर लोगों ने जमकर ठुमके लगाये, इसी में से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कजरारे-कजरारे पर डांस
इस वायरल वीडियो में कुमार विश्वास अमिताभ बच्चन और ऐश बच्चन के गाने कजरारे-कजरारे… पर डांस करते दिख रहे हैं, उनके साथ कुछ और भी कवि हैं, kumar vishwas जो कुमार विश्वास का साथ दे रहे हैं, फिर क्या ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

राजनीति में हाशिये पर कुमार विश्वास
आपको बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में एक रहे हैं, हालांकि केजरीवाल से मतभेदों के बाद पार्टी में उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है, kumar vishwas हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने उन्हें समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया था, लेकिन वो सक्रिय राजनीति से दूर अपनी कविता और दूसरी कार्यक्रमों को ज्यादा समय दे रहे हैं।

https://youtu.be/nsx0KCIrkG4