कुमार विश्वास ने पत्नी संग यूं सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन, तो ट्विटर पर देनी पड़ी सफाई

Kumar Vishvas

कुमार विश्वास ने जितनी भी तस्वीरें पोस्ट की है, वो उसमें किसी में भी हेलमेट पहनें नहीं दिख सके, साथ ही उनकी पत्नी मंजू शर्मा भी बाइक पर बिना हेलमेट के ही बैठी दिख रही हैं।

New Delhi, Feb 17 : आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले डॉ. कुमार विश्वास एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल इस बार वो किसी राजनीतिक कारणों से नहीं बल्कि अपनी बाइक राइडिंग की वजह से विवादों में हैं। कुमार ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी पत्नी के साथ बाइक राइडिंग की, उन्होने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद लोगों ने उन तस्वीरों पर अजब-गजब कमेंट कर सवाल खड़े किये।

यूं किया वेलेंटाइन सेलिब्रेट
आम आदमी पार्टी नेता डॉ. कुमार विश्वास ने 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने पत्नी संग बाइक पर राइडिंग कर सेलिब्रेट किया। Kumar Vishwas3उन्होने कुछ तस्वीरें ऐसी भी पोस्ट की है, जिसमें वो अकेले बाइक चलाते नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि कुमार विश्वास राजस्थान में प्रोफेसर थे, उनकी पत्नी मंजू शर्मा भी प्रोफेसर थी, वहीं दोनों की लव मैरिज हुई थी।

लोगों ने उठाये सवाल
कुमार विश्वास की इन तस्वीरों को हिमांशी सिंह नाम की महिला ने सवाल खड़े किये हैं, उऩ्होने कुमार के हेलमेट ना पहनने पर आपत्ति जताया। आपको बता दें, Kumar Vishwas2कि कुमार ने जितनी भी तस्वीरें पोस्ट की है, वो उसमें किसी में भी हेलमेट पहनें नहीं दिख सके, साथ ही उनकी पत्नी मंजू शर्मा भी बाइक पर बिना हेलमेट के ही बैठी दिख रही हैं।

कुमार ने दी प्रतिक्रिया
हिमांशी सिंह के आपत्ति के बाद आप नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्षमा बालिके, घर के सामने की गली में अपने पार्क के चारों तरफ टहला था, Kumar Tweetबस हमका माफी दै दो। कुमार विश्वास का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही कुमार के फैंस हिमांशी सिंह को ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने कर दिया ट्रोल
कुमार विश्वास को ट्रोल करने के बाद हिमांशी पर उनके फैंस पिल पड़े, एक यूजर ने उन्हें टैग करते हुए लिखा कि आम आदमी है बहन, आज गाड़ी है कल हेलमेट भी आ जाएगा। Kumar Vishwas1तो एक और यूजर ने लिखा कि बहन आपको ट्रैफिक सेफ्टी का काम करना चाहिये, आप डिजिटल इंडिया की मदद से हेलमेट अभियान चला सकती हैं।

सबसे महंगे कवियों में से एक हैं कुमार विश्वास
आज के दौर में देश के सबसे महंगे कवियों में से एक हैं डॉ. कुमार विश्वास, यूपी के मेरठ से नाता रखने वाले कुमार को हिंदी जगत में अपने दिलकश कविताओं के लिये जाना जाता है,kumar-vishwas वैसे तो उन्होने कई बेहतरीन कविताएं लिखी है, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है… से मिली। वो जहां भी जाते हैं, उन्हें इस कविता को सुनाने के लिये हर जगह कहा जाता है।

युवाओं के बीच पॉपुलर
कुमार विश्वास को कॉलेजों में युवाओं के बीच जो रिस्पॉन्स मिलता है, वो शायद ही किसी और हिंदी कवि को मिलता होगा, Kumar Vishwas21उनकी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी की वजह से ही वो कविता सुनाने की मोटी रकम वसूलते हैं, उन्हें रॉकस्टार कवि कहा जाता है।

दिलचस्प है प्रेम कहानी
युवाओं को प्रेम की कविता सुनाने वाले कुमार विश्वास ने भी लव मैरिज की है, उन्होने हिंदी की प्रोफेसर मंजू शर्मा से शादी की है, Kumar Vishwas11दोनों राजस्थान विश्वविद्यालय में एसिस्टेंट प्रोफेसर थे, तभी शादी की थी, फिलहाल दोनों की दो बेटियां है, दोनों खुशहाल दांपत्य जीवन जी रहे हैं।

राजनीति में एंट्री
कुमार विश्वास पिछले 5-6 साल से राजनीति में सक्रिय हैं, वो अन्ना आंदोलन से जुड़े हुए थे, हालांकिे पिछले कुछ दिनों से वो आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे हैं, kumar-vishwas1अभी हाल ही में राज्यसभा ना भेजे जाने को लेकर उन्होने खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी, इसी वजह से वो हाशिये पर पड़े हैं।