लालू यादव आईसीयू में भर्ती, बेहोशी में पहुंचाया गया अस्पताल, जानिये कैसी है तबीयत?

lalu2

लालू परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि राजद सुप्रीमो इन दिनों पटना में अपनी पत्नी तथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं, जहां वो सीढियों पर से गिर गये।

New Delhi, Jul 04 : बिहार के पूर्व सीएम तथा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, इससे पहले रविवर को सीढियों से गिरने के बाद लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर हो गया था, उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, बताया जा रहा है कि लालू की पीठ में भी चोट है।

राबड़ी देवी के आवास पर गिरे लालू
लालू परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि राजद सुप्रीमो इन दिनों पटना में अपनी पत्नी तथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं, जहां वो सीढियों पर से गिर गये, lalu yadav इसके बाद लालू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जो पहले से कई तरह की शारीरिक समस्याओं से जूझ रहे हैं। जांच में लालू के कंधे में फ्रैक्चर दिखा, चोट के बाद एक क्रेप पट्टी लगा दी ई है, डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं, कंधे में फ्रैक्चर के अलावा उनकी पीठ में भी चोट लगी है, उन्हें काफी दर्द है।

पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे
आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत अकसर खराब रहती है, वो पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे हैं, जेल में रहने के दौरान भी उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, कई बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ास, लालू डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदय रोग, किडनी की बीमारी, तनाव, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढना, यूरिक एसिड का बढना, ब्रेन से संबंधित बीमारी, कमजोर इम्युनिटी, दाहिने कंधे की ह़ड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आंख में दिक्कत और हृदय संबंधित बीमारियों से जूझ रहे हैं।

जमानत पर जेल से बाहर हैं लालू
चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी करार दिये ये राजद सुप्रीमो लालू यादव को कुछ महीने पहले रांची स्थित सीबीआई की एक विशेष कोर्ट ने जमानत दी थी, जिसके बाद से वो जेल से बाहर हैं, तथा 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकार आवास पर रह रहे हैं।