नये अवतार में नजर आये लालू प्रसाद के बड़े बेटे, शंख बजाकर निकले बैद्यनाथ धाम की यात्रा पर

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
पिछले कुछ दिनों से किसी ना किसी वजह से लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में छाये रहते हैं, पिछले सप्ताह पटना में वो साइकिल चलाते हुए नजर आये थे।

New Delhi, Jul 31 : सावन के महीने में वैसे तो करीब-करीब हर कोई भोले शंकर की भक्ति में डूबा रहता है, बिहार-झारखंड में लाखों की संख्या में श्रद्धालु बैद्यनाथ धाम जाकर जलाभिषेक करते हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी भोले नाथ की भक्ति में डूबे हुए हैं। वो पटना से देवघर के लिये बाबा बैद्यनाथ के दर्शन के लिये निकल चुके हैं, पटना में उन्होने भोले नाथ की पूजा-अर्चना की ।

वीडियो वायरल
तेज प्रताप की खास चर्चा इसलिये हो रही है, क्योंकि उन्होने भगवान भोले नाथ की तरह ही भेष बना रखा था, और डमरु भी बजाया। सोशल मीडिया पर उनका ये रुप काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की इस तस्वीर और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं, कुछ ही घंटों में ये तस्वीर और वीडियो वायरल हो चुकी है।

बिहार की खुशहाली मांगेंगे भोले नाथ से
लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वो अपने पिता की लंबी उम्र और बिहार की खुशहाली की कामना लिये बाबा बैद्यनाथ धाम जा रहे हैं, वो सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ धाम के लिये पैदल 120 किमी की यात्रा करेंगे। मालूम हो कि हर साल सावन के महीने में लाखों श्रदालु बाबा बैद्यनाथ पर जल चढाने के लिये जाते हैं।

कृष्ण के रुप में आये थे नजर
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव कृष्ण के रुप में नजर आये थे, जिसमें वो मीडिया वालों के कहने पर बांसुरी बजाने लगे। इससे पहले तेज प्रताप मथुरा गये थे, जहां उन्होने कृष्ण भक्ति पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इतना ही नहीं एक बार तो उनकी जलेबियां बनाते हुए तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। तेज प्रताप के कृष्ण अवतार को देखते हुए पीएम मोदी ने उन्हें कन्हैया कह संबोधित किया था।

अकसर सुर्खियों में रहते हैं
पिछले कुछ दिनों से किसी ना किसी वजह से तेज प्रताप सुर्खियों में छाये रहते हैं, पिछले सप्ताह पटना में वो साइकिल चलाते हुए नजर आये थे, तब उनके साथ उनके कुछ समर्थक और सुरक्षाकर्मी थे, उन्होने राजधानी की सड़क पर तेज साइकिलिंग करने की कोशिश की थी, जिसमें वो सड़क पर गिर पड़े थे, हालांकि उन्हें मामूली चोट आई थी, लेकिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….