Video : इस गाने पर डांस कर फंस गई सपना चौधरी, मिला 7 करोड़ का नोटिस

Sapna1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
वीरे दी वेडिंग में हट जा ताऊ… गाना स्टार सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है, इस गाने में सपना चौधरी भी नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 21 : अगले महीने 2 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म वीरे दी वेडिंग का गाना हट जा ताऊ विवादों में आ गया है। हरियाणा के गोहाना के गांव धुराना निवासी सिंगर विकास कुमार ने एडवोकेट मोमीन मलिक के जरिये फिल्म के निर्देशक आशु त्रिखा, एक्टर जिम्मी शेरगिल समेत 16 लोगों को कॉपीराइट का नोटिस भेजा है, आपको बता दें कि इसमें हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी का भी नाम शामिल है।

विकास कुमार का दावा
हरियाणवी सिंगर विकास कुमार का दावा है कि हट जा ताऊ पाछे नै… उनका गाना है, जो उन्होने कई साल पहले गाया था, इसका कॉपीराइट भी उनके पास है, sapna Danceलेकिन जब वीरे दी वेडिंग में इस गाने को रिलीज किया गया, तो उनसे इस मामले में कोई इजाजत नहीं ली गई, इसी वजह से उन्होने इन लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है।

फिल्म में गाना
आपको बता दें कि वीरे दी वेडिंग में हट जा ताऊ… गाना स्टार सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है, इस गाने में सपना चौधरी भी नजर आ रही हैं। Pulkit samratसपना बिग बॉस के बाद इस गाने में नजर आई हैं, विकास ने साल 2006 में हट जा ताऊ पाछे नै नाचण दे … गाना गाया था, वो इस गाने से काफी पॉपुलर भी हुए थे।

इस गाने को मिले लाखों व्यूज
वीरे दी वेडिंग फिल्म का गाना हट जा ताऊ… को सुनिधि चौहान ने गाया है, तो इस पर सपना ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, Sunidhi-Chauhanइस गाने के रिलीज होने के बाद अब तक यू-ट्यूब पर करीब 72 लाख व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही ये सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

कौन हैं नोटिस भेजने वाले सिंगर ?
आपको बता दें कि विकास कुमार हरियाणवी सिंगर हैं, वो सोनीपत के गोहाना के रहने वाले हैं, विकास ने साल 2006 में हट जा ताऊ पाछे नै, नाचन दे जी भर कै नै… गाना गाया था, sapna-chaudharyइस गाने से वो काफी पॉपुलर भी हुए थे। हालांकि इस गाने के बाद उन्होने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिसके उनकी लोकप्रियता और बढती ।

हरियाणा के स्टेज से बिग बॉस पहुंची सपना
आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी स्टेज डांस के लिये मशहूर हैं, हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है, sapna new3यही वजह है कि सिर्फ उनके नाम से ही हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। बिग बॉस ने उनकी इसी लोकप्रियता को देखते हुए अपने शो में बुलाया, सपना बिग बॉस के घर में भी कई बार ठुमके लगाती दिखी थी।

बिग बॉस के बाद बॉलीवुड
बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना चौधरी का बॉलीवुड का सफर शुरु हो गया। वो अभय देओल की फिल्म नानू की जानू में भी आइटम डांस करती नजर आएंगी, sapna-chaudhary1तो दूसरी जगहों से भी उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं। यदि ये कहा जाए कि बिग बॉस ने सपना के लिये बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिये, तो शायद गलत नहीं होगा।

दिल्ली में पैदा हुई और हरियाणा में पली है सपना
आपको बता दें कि डांसर सपना चौधरी का जन्म दिल्ली के महिपालपुर इलाके में हुआ था, फिर उनकी शुरुआती पढाई हरियाणा के रोहतक में हुई है, Sapna Dance shootउनके पिता वहां एक निजी कंपनी में काम करते थे। हालांकि जब सपना सिर्फ 12 साल की थी, तभी उनके पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद परिवार चलाने की पूरी जिम्मेदारी उन्होने उठा ली थी। सपना ने कम उम्र से ही स्टेज डांस करना शुरु कर दिया था।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
वीरे दी वेडिंग अगले महीने 2 मार्च को रिलीज होगी, आपको बता दें कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, फिल्म में जिमी शेरगिल, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। pulkit-samratफिल्म के प्रोड्यूसर रजत बख्शी और प्रमोद कुमार हैं, तो फिल्म का निर्देशन आशु त्रिखा ने किया है।