जाल तोड़कर सड़क की ओर भागा खूंखार तेंदुआ, कई परिवार दहशत में, वीडियो

leopard

वन विभाग की टीम ने मकान के बाहर जाल लगाया, लेकिन 10 मिनेट जाल में फंसने के बाद तेंदुआ वहां से सड़क की ओर भाग निकला।

New Delhi, Mar 04 : मेरठ में एक बार फिर तेंदुए की दहशत से हड़कंप मच गया है, यहां पल्लवपुरम फेज 2 पॉकेट में एक मकान के भीतर तेंदुए के घुसने की वजह से हड़कंप मच गया है, पूरी कॉलोनी में अचानक अफरातफरी फैल गई, सूचना के बाद मौके पर वन विभाग की टीम और पुलिस पहुंची, जो तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

टीम मौके पर
वन विभाग की टीम ने मकान के बाहर जाल लगाया, लेकिन 10 मिनेट जाल में फंसने के बाद तेंदुआ वहां से सड़क की ओर भाग निकला, कॉलोनी के पास एक प्लाट में छिप गया, वन विभाग की टीम ने अब प्लाट की घेराबंदी कर ली है, अभी भी प्रयास जारी है।

इलाके में दहशत
मामला थाना पल्लव रम क्षेत्र के क्यू पॉकेट का है, तेंदुए के घर में घुसने से इलाके में दहशतक फैल गई, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने मोर्चा संभाल लिया, हालांकि वन विभाग की टीम तेंदुआ पकड़ने में अभी तक नाकाम नजर आ रही है, सूत्रों की मानें, तो सेना की टीम को भी इस तरह की ऑपरेशन के लिये बुलाया गया है, पिछले करीब 2 घंटे से अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है, मकान मालिक स्वप्निल ने बताया कि जोरदार आवाज आने पर उन्होने खिड़की से झांक कर देखा, तो उन्हें तेंदुआ नजर आया।

घर में बंद
इसके बाद पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने से मना कर दिया, उनके अलावा उनकी पत्नी प्रीति शर्मा, माता आभा शर्मा, भाभी और दो बच्चे घर में बंद हैं, तेंदुए को सबसे पहले डॉ. राजकुमार चौधरी ने भागते हुए देखा, उन्हीं के शोर मचाने पर भीड़ जमा हुई, तेंदुआ स्वप्निल के घर में घुस गया, फिलहाल मौके पर जिला प्रशासन और वन विभाग की टीम है।