मुंहबोले भाई के साथ अवैध संबंध, प्रेमी और पति के साथ मिलकर लगाई ठिकाने, क्राइम पेट्रोल भी फेल

illegal affair

पुलिस के अनुसार महिला ने कबूल किया है कि उसने अपने पति और एक प्रेमी के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर के चरथावल स्थित दधेड़ू कलां के रहने वाले अजय की हत्या कर दी।

New Delhi, Dec 05 : यूपी के मेरठ में एक अजब ही प्रेम कहानी सामने आई है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने अपने पति और एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी, इस वारदात की परतें खंगालने वाली पुलिस भी इस खुलासे से हैरान हैं, दरअसल पुलिस यहां अजय नामक व्यक्ति की गुमशुदगी के मामले में तफ्तीश कर रही थी, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अजय का एक महिला के साथ संबंध था, पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की, तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किये।

महिला का कबूलनामा
पुलिस के अनुसार महिला ने कबूल किया है कि उसने अपने पति और एक प्रेमी के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर के चरथावल स्थित दधेड़ू कलां के रहने वाले अजय की हत्या कर दी, लाश को अख्तियारपुर-सिमौली गांव के रास्ते स्थित सूखी पड़ी काली नदी में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। पुलिस के अनुसार महिला के बताये जगह से अजय की लाश बरामद की गई है, इस हत्याकांड में महिला का पति और एक अन्य प्रेमी भी शामिल था, महिला ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसके पति को पकड़े जाने का डर सताने लगा, उसने एक हफ्ते पहले कथित रुप से खुदकुशी कर ली।

क्या है मामला
पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के दधेड़ू कलां गांव में रहने वाला 21 वर्षीय अजय 13 नवंबर से लापता था, परिजनों ने काफी ढूंढने के बाद 21 नवंबर को चरथावल थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई, वहीं अजय के भाई विक्रांत ने पड़ोस की रहने वाली बृजपाल और बिरजू और उसकी पत्नी सविता पर अपने भाई के अपहरण और हत्या का शक जताया। पुलिस ने अजय के मोबाइल की सीडीआर निकाली, जिसमें उसकी आखिरी लोकेशन दौराला में बताई गई, वहीं बिरजू भी पत्नी सविता के साथ पिछले कई महीनों से दौराला के मुख्तियारपुर गांव में अपने मामा के घर रह रहा था, ऐसे में मुजफ्फरनगर पुलिस की एक टीम मेरठ के दौराला गई और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

3 साल रहे संबंध
पुलिस के अनुसार महिला ने शुरुआत में तो मामले में संलिप्तता से इंकार कर दिया, लेकिन जोर देकर पूछने पर बताया कि पिछले 3 साल से अजय के साथ उसके संबंध थे, अब वो अवैध संबंध तोड़ना चाहती थी, लेकिन अजय उसको ब्लैकमेल करने लगा था, couple महिला ने ये बात अपने पति को बताई, जिसके बाद दोनों ने मिलकर अजय की हत्या की प्लानिंग की, महिला ने अजय को मुख्तियारपुर गांव में बुलाया, जहां उन दोनों ने उसकी हत्या कर दी, लाश को काली नदी में गड्ढा खोदकर दबा दिया।

गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या
पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड में सविता और उसके पति के अलावा उसका दूसरा प्रेमी राजबीर भी शामिल था, राजबीर दुल्हैड़ा पल्लवपुरम का निवासी है, पुलिस के अनुसार महिला इसका मुंहबोला भाई बताती थी, लेकिन दोनों के अवैध संबंध थे, महिला ने पति और दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर अजय को मारा है। वहीं पुलिस की गिरफ्तारी के डर से सविता के पति बिरजू ने 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली, पुलिस के अनुसार सविता ने बताया कि अजय की हत्या के बाद से बिरजू काफी डर गया था, वो कहता रहता था कि वो फंस जाएगा, पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी, इस घटना के बाद से काफी परेशान था, फिर एक दिन उसने खुदकुशी कर ली, पुलिस का कहना है कि मामले का एक अन्य आरोपी राजवीर फिलहाल फरार है, और पुलिस का कहना है कि मामले का एक अन्य आरोपित राजवीर फिलहाल फरार है और पुलिस टीम उसकी तलाश में जुटी है।