केएल राहुल होंगे लखनऊ के कप्तान, इतनी मिलेगी फीस, गौतम गंभीर को भी बड़ी जिम्मेदारी

KL Rahul gauti

केएल राहुल को फ्रेंचाइजी ने नंबर 1 खिलाड़ी के रुप में चुना है, इसलिये उन्हें निर्धारित फीस स्लैब के मुताबिक 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा।

New Delhi, Jan 18 : आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी का फैंस के साथ-साथ टीमों को भी बेसब्री से इंतजार है, मेगा ऑक्शन से पहले दो नई टीमों अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी को अपने 3-3 खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है, रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को साइन करने का फैसला लिया है, आपको बता दें कि मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बंगलुरु मे आयोजित हो सकती है।

केएल राहुल
ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल को फ्रेंचाइजी ने नंबर 1 खिलाड़ी के रुप में चुना है, इसलिये उन्हें निर्धारित फीस स्लैब के मुताबिक 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा, KL Rahul ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर स्टोइनिस को प्लेयर 2 के रुप में चुना गया है, तो उन्हें 11 करोड़ रुपये मिलेंगे, अनकैप्ड खिलाड़ी रवि बिश्नोई को 4 करोड़ मिलेंगे, फ्रेंचाइजी मेगा ऑक्शन में 60 करोड़ रुपये के बकाया पर्स के साथ उतरेगी।

पहली बार हिस्सा
आपको बता दें कि लखनऊ की टीम पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही है, ये आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम है, ipl2 जिसे आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा है, लखनऊ के साथ पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर बतौर मेंटर और जिम्बॉब्बे के पूर्व खिलाड़ी एंडी फ्लावर बतौर कोच जुड़े हैं।

अहमदाबाद ने इन तीनों पर लगाया दांव
इस बीच दूसरी नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने भी हार्दिक पंड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को साइन करने की घोषणा की है, hardik pandya फिटनेस कारणों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टीम के कप्तान होंगे, अब सभी दस टीमों का ध्यान आगामी ऑक्शन पर टिक गया है।