पापा विनोद दुआ पर लगे आरोपों पर भड़क गईं Me Too सपोर्टर मल्लिका दुआ, दिया मुंह तोड़ जवाब

सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है कि वो पहले तो खुद को कैंपेन का समर्थक बताती हैं, बड़ी-बड़ी बातें लिखती और अंत में अपने पिता विनोद दुआ के साथ खड़े होने की बातें करती हैं ।

New Delhi, Oct 15 : देश के वरिष्‍ठतम पत्रकारों में से एक विनोद दुआ पर एक फिल्‍म निर्माता के आरोपों के बाद उनकी बेटी सामने आई हैं । मल्लिका दुआ मीटू कैंपेन की कट्टर समर्थक रही हैं और पिछले दिनों आलोकनाथ पर लगे आरोपों पर किए अपने ट्वीट के कारण काफी चर्चा में रहीं थीं । अपने पिता पर लगे आरोपों पर मल्लिका काफी गुस्‍से में हैं । गुस्‍सा इस बात का भी है कि पिता पर आरोप लगाने वाली महिला ने उनके नाम का भी इस्‍तेमाल किया है ।

मल्लिका दुआ की प्रतिक्रिया
#MeToo मूवमेंट में अब तक खूब बढ़चढ़कर पीडि़ताओं के समर्थन में बोल रहीं मल्लिका दुआ अब अपने पिता पर लगे आरोपों के बाद सामने आई हैं । विनोद दुआ ने अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनकी बेटी खुलकर सामने आई है और उन्‍होने आरोप लगाने वाली महिला के नाम एक ओपन लेटर लिखकर इसका जवाब दिया है ।

मल्लिका ने दिया जवाब
मल्लिका ने निष्‍ठा जैन के नाम ये पत्र लिखते हुए साफ कहा है कि अगर ये आरोप सही हैं और उनके पिता दोषी हैं तो यह बहुत दर्दनाक और अस्वीकार्य। उन्होंने यह भी लिखा कि वह इस अभियान के साथ हैं । हालांकि मल्लिका का ज्‍यादा गुस्‍सा इस बात पर था कि उनका नाम इसमें घसीटा गया । मल्ल्किा ने साफ लिखा कि ये उनकी लड़ाई नहीं है, ये उनके पिता की लड़ाई है । जिसमें वो उनके साथ खड़ी हैं ।

मल्लिका की हो रही है किरकिरी
हालां‍कि मल्लिका दुआ की इस खत को लेकर जमकर किरकिरी हो रही है । सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है कि वो पहले तो खुद को कैंपेन का समर्थक बताती हैं, बड़ी-बड़ी बातें लिखती और अंत में अपने पिता के साथ खड़े होने की बातें करती हैं । ये कैसा दोगलापन है । मल्लिका को ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है । यूजर्स उनके पिछले ट्वीट्स को रीट्वीट कर उनके डबल स्‍टैंडर्ड कह रहे हैं ।

क्‍या हैं आरोप ?
आपको बता दें डॉक्‍यूमेंट्री फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक लंबी चौड़ी पोस्‍ट शेयर कर विनोद दुआ से जुड़े अपने कड़वे अनुभव को सबके साथ साझा किया है । निष्‍ठा ने बताया है कि 1989 में वह उनसे जॉब इंटरव्यू के सिलसिले में मिली थीं, तब विनोद ने उन पर अश्लील जोक मारे थे । जॉब लग जाने के बाद भी वो उनका पीछा करते रहे थे ।
मल्लिका दुआ का ओपन लेटर यहां पढ़ें –

https://twitter.com/MallikaDua/status/1051479783727685632