स्टार क्रिकेटर की बहन ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, लोग पूछ रहे पैंट पहनना भूल गई

Malti Chahar

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान कहीं और जा रहा है।

New Delhi, Apr 04 : चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये आईपीएल 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम को नये कप्तान रविन्द्र जडेजा की अगुवाई में पहले तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा, टीम को तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है, जो चोट की वजह से मैच नहीं खेल रहे है, इससे अलग दीपक की बहन ने सोशल मीडिया का पारा चढा रखा है, उनकी नई तस्वीर ने धमाल मचा रखा है।

मालती की नई तस्वीर
दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान कहीं और जा रहा है, एक यूजर ने तो पूछ भी लिया, कि वो पैंट पहनना भूल गई, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मॉडल है मालती
मालती सीएसके को चीयर करने के लिये अकसर स्टेडियम में नजर आती थी, मालती पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस है, इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है, उन्हें आईपीएल के दौरान ही पहली बार पहचान मिली थी, तब उन्हें मिस्ट्री गर्ल कहा गया था, बाद में पता चला कि वो दीपक चाहर की बहन हैं।

14 करोड़ में खरीदा
दीपक चाहर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सीएसके ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा है, दिलचस्प बाते ये है कि दीपक को मौजूदा सीजन में धोनी से भी ज्यादा सैलरी मिलेगी। दीपक के चचेरे भाई राहुल चाहर पंजाब किंग्स के लिये खेल रहे हैं, इससे पहले वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे।

https://www.instagram.com/p/Cb0CQu5sUM5/